वायरल

ना कोई शर्त, ना कोई वादा, बिना शादी के ही पिछले 15 साल से साथ रह रहे हैं टीवी के ये देवर-भाभी

शुरुआती दिनों को याद करते हुए टीवी एक्टर संदीप बसवाना ने बताया कि हम बहुत अच्छे दोस्त बन चुके थे, एक दिन वो मेरे घर आई और फिर कभी वापस नहीं गई।

New Delhi, Apr 13 : चर्चित टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी (साल 2000- 2008) में देवर-भाभी की किरदार निभा चुके संदीप बसवाना और अश्लेषा सावंत पिछले पंद्रल साल से लिव-इन में रह रहे हैं। खास बात ये है कि इतने साल साथ रहने के बाद भी दोनों के शादी का फिलहाल कोई प्लान नहीं है। वो बिना किसी वादे और शर्त के ही एक-दूसरे का साथ निभा रहे हैं और अच्छी जिंदगी जी रहे हैं।

संदीप से दूर रहने की सलाह
एक इंटरव्यू के दौरान अश्लेषा ने बताया था कि कभी स्मॉल टाउन गर्ल होने की वजह से लोग उन्हें एक्टर संदीप बसवाना से दूर रहने की सलाह दिया करते थे। हालांकि सेट पर कई घंटे साथ बिताने और शूटिंग में एक-दूसरे को करीब से जानने के बाद दोनों की नजदीकियां बढने लगी। दोनों पिछले 15 साल से बिना शादी के ही लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं।

बिना शर्त रहते हैं साथ
शुरुआती दिनों को याद करते हुए टीवी एक्टर संदीप बसवाना ने बताया कि हम बहुत अच्छे दोस्त बन चुके थे। एक दिन वो मेरे घर आई और फिर कभी वापस नहीं गई। आज भी बिना किसी शर्त या वादे के हम एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं, हमें एक-दूसरे का साथ पसंद है, इसी वजह से हम बिना शादी किये पिछले पंद्रह साल से एक साथ रह रहे हैं।

फिलहाल शादी का कोई प्लान नहीं
पिछले साल टीवी एक्टर से शादी के प्लान के बारे में पूछा गया था, तो उन्होने कहा था कि मैं एक स्टेबल फैमिली से विलांग करता हूं, मैंने 40 साल बाद भी अपने पैरेंट्स को अपनी शादी से खुश देखा है। लेकिन दूसरी तरफ मैंने ऐसी कई शादियां और फेक रिलेशनशिप भी देखे हैं, जहां दो लोगों के साथ रहने की कोई खास वजह नहीं है, इसलिये हमने शुरुआत से ही एक बात तय की है कि हम तब तक ही साथ रहेंगे, जब तक एक-दूसरे से खुश हैं। नहीं तो अलग हो जाएंगे।

कोई वादा नहीं किया
टीवी एक्टर ने आगे बोलते हुए कहा कि रिलेशनशिप आपकी जिंदगी को आसान बना देती है। ना मैंने कभी उनसे कहा कि मैं उनसे हमेशा प्यार करुंगा, या मैं आपके साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहता हूं, ना और ही उन्होने कभी मुझसे ऐसा कहा। लेकिन हम तब तक साथ हैं, जब तक हमें एक-दूसरे से प्यार है।

क्या कहती हैं अश्लेषा ?
शादी के सवाल पर टीवी एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे रजिस्ट्रेशन ऑफिस से किसी पेपर की आवश्यकता नहीं है, साथ रहने से सिक्युरिटी होती है। डायमंड्स, कार या फिर घर से नहीं। ये दो लोगों के आत्मा का कनेक्शन है, टीनएज में जब मैं संदीप से मिली थी, तब कुछ इनसिक्युरिटी थी, लेकिन अब ऐसा बिल्कुल नहीं है।

पैरेंट्स बनने से पहले करेंगे शादी
संदीप और अश्लेषा का पैरेंट्स बनने का फिलहाल कोई प्लान नहीं है, लेकिन भविष्य में इसके बारे में दोनों सोच सकते हैं, हालांकि अगर बच्चे का प्लान बना, तो पहले दोनों शादी करेंगे। अश्लेषा ने कहा कि कभी-कभी मैं एक बच्चे के बारे में सोचती हूं, जो संदीप की तरह दिखता हो, लेकिन जब जवाबदारियों का अहसास होता है, तो इस विचार को छोड़ देती हूं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago