ना कोई शर्त, ना कोई वादा, बिना शादी के ही पिछले 15 साल से साथ रह रहे हैं टीवी के ये देवर-भाभी

Sandeep

शुरुआती दिनों को याद करते हुए टीवी एक्टर संदीप बसवाना ने बताया कि हम बहुत अच्छे दोस्त बन चुके थे, एक दिन वो मेरे घर आई और फिर कभी वापस नहीं गई।

New Delhi, Apr 13 : चर्चित टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी (साल 2000- 2008) में देवर-भाभी की किरदार निभा चुके संदीप बसवाना और अश्लेषा सावंत पिछले पंद्रल साल से लिव-इन में रह रहे हैं। खास बात ये है कि इतने साल साथ रहने के बाद भी दोनों के शादी का फिलहाल कोई प्लान नहीं है। वो बिना किसी वादे और शर्त के ही एक-दूसरे का साथ निभा रहे हैं और अच्छी जिंदगी जी रहे हैं।

संदीप से दूर रहने की सलाह
एक इंटरव्यू के दौरान अश्लेषा ने बताया था कि कभी स्मॉल टाउन गर्ल होने की वजह से लोग उन्हें एक्टर संदीप बसवाना से दूर रहने की सलाह दिया करते थे। Sandeep4हालांकि सेट पर कई घंटे साथ बिताने और शूटिंग में एक-दूसरे को करीब से जानने के बाद दोनों की नजदीकियां बढने लगी। दोनों पिछले 15 साल से बिना शादी के ही लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं।

बिना शर्त रहते हैं साथ
शुरुआती दिनों को याद करते हुए टीवी एक्टर संदीप बसवाना ने बताया कि हम बहुत अच्छे दोस्त बन चुके थे। एक दिन वो मेरे घर आई और फिर कभी वापस नहीं गई। Sandeep3आज भी बिना किसी शर्त या वादे के हम एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं, हमें एक-दूसरे का साथ पसंद है, इसी वजह से हम बिना शादी किये पिछले पंद्रह साल से एक साथ रह रहे हैं।

फिलहाल शादी का कोई प्लान नहीं
पिछले साल टीवी एक्टर से शादी के प्लान के बारे में पूछा गया था, तो उन्होने कहा था कि मैं एक स्टेबल फैमिली से विलांग करता हूं, Sandeep2मैंने 40 साल बाद भी अपने पैरेंट्स को अपनी शादी से खुश देखा है। लेकिन दूसरी तरफ मैंने ऐसी कई शादियां और फेक रिलेशनशिप भी देखे हैं, जहां दो लोगों के साथ रहने की कोई खास वजह नहीं है, इसलिये हमने शुरुआत से ही एक बात तय की है कि हम तब तक ही साथ रहेंगे, जब तक एक-दूसरे से खुश हैं। नहीं तो अलग हो जाएंगे।

कोई वादा नहीं किया
टीवी एक्टर ने आगे बोलते हुए कहा कि रिलेशनशिप आपकी जिंदगी को आसान बना देती है। ना मैंने कभी उनसे कहा कि मैं उनसे हमेशा प्यार करुंगा, Sandeep6या मैं आपके साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहता हूं, ना और ही उन्होने कभी मुझसे ऐसा कहा। लेकिन हम तब तक साथ हैं, जब तक हमें एक-दूसरे से प्यार है।

क्या कहती हैं अश्लेषा ?
शादी के सवाल पर टीवी एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे रजिस्ट्रेशन ऑफिस से किसी पेपर की आवश्यकता नहीं है, साथ रहने से सिक्युरिटी होती है।Sandeep1 डायमंड्स, कार या फिर घर से नहीं। ये दो लोगों के आत्मा का कनेक्शन है, टीनएज में जब मैं संदीप से मिली थी, तब कुछ इनसिक्युरिटी थी, लेकिन अब ऐसा बिल्कुल नहीं है।

पैरेंट्स बनने से पहले करेंगे शादी
संदीप और अश्लेषा का पैरेंट्स बनने का फिलहाल कोई प्लान नहीं है, लेकिन भविष्य में इसके बारे में दोनों सोच सकते हैं, हालांकि अगर बच्चे का प्लान बना, Sandeep5तो पहले दोनों शादी करेंगे। अश्लेषा ने कहा कि कभी-कभी मैं एक बच्चे के बारे में सोचती हूं, जो संदीप की तरह दिखता हो, लेकिन जब जवाबदारियों का अहसास होता है, तो इस विचार को छोड़ देती हूं।