वायरल

कभी भारत को जिताया वर्ल्डकप अब गुपचुप की शादी, दुल्हन के डांस ने लूट ली महफ़िल

क्रिकेटर उन्‍मुक्‍त चंद ने शादी कर ली है । क्रिकेटर ने अपनी वेडिंग की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है ।

New Delhi, Nov 22: इंडिया को अपनी कैप्‍टनशिप में अंडर-19 वर्ल्‍ड कप जिताने वाले उन्मुक्त चंद जीवन में एक नए पड़ाव को पार कर गए हैं । उन्‍मुक्‍त ने 21 नवंबर की शाम सिमरन खोसला के साथ सात फेरे लिए । क्रिकेटर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें कर इस बात की जानकारी फैंस को दी । उन्‍होंने तस्‍वीरों के कैप्शन में लिखा, ‘हमने आज हमेशा के लिए फैसला कर लिया है।’

फिटनेस एक्‍सपर्ट हैं पत्‍नी
28 साल के उन्मुक्त चंद लंबे समय से सिमरन के साथ रिलेशनशिप में थे,  आखिरकार दोनों ने एक दूसरे के साथ 7 फेरे ले लिए । शादी का ये कार्यक्रम बहुत ही निजी था, जिसमें कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए । शेयर की गई तस्वीरों में दूल्हा और दुल्हन पिंक कलर की आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं । सिमरन खोसला पेशे से फिटनेस एंड न्यूट्रीशन कोच हैं ।

वीडियो भी किए शेयर
उन्‍मुक्‍त की दुल्‍हन सिमरन ने भी इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं । वीडियो में सिमरन को बारात का इंतजार करते हुए डांस करते हुए देखा जा सकता है । शादी में वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं । दोनों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं । फैंस को उन्‍मुक्‍त का ये सरप्राइज पसंद आया है । उन्‍हें जमकर बधाईयां मिल रही हैं ।

भारतीय क्रिकेट से संन्‍यास
उन्मुक्त चंद ने इसी साल अगस्त में भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया था, इसके बाद उन्होंने क्रिकेट करियर की नई शुरुआत करने के लिए अमेरिका का रुख किया । आपको बता दें उन्मुक्त ने 2012 के अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में नाबाद 111 रनों की कप्तानी पारी खेलकर भारत को चैम्पियन बनाया था । उन्होंने भारत ए की भी कप्तानी की, लेकिन उन्हें कभी भी सीनियर टीम के लिए खेलने का मौका नहीं मिला । उन्‍होंने अपने घरेलू करियर की शुरुआत 2010 में दिल्ली से की थी ।

यूएस में कर रहे हैं धमाल
दिल्ली के लिए 8 साल खेलने के दौरान वो टीम के कप्तान भी रहे । इसके बाद उन्‍होंने उत्तराखंड के लिए भी घरेलू क्रिकेट खेला । उन्मुक्त ने आईपीएल में भी शिरकत की थी, जहां उनका प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा । चंद ने आईपीएल के 21 मुकाबलों में 15 की औसत से महज 300 रन बनाए । भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद उन्मुक्त अब अमेरिकी क्रिकेट में धमाका कर रहे हैं । वो इस सीजन के बिग बैश में मेलबर्न रेनेगेड्स का हिस्सा होंगे । आठवें सीजन में बिग बैश का खिताब जीतने वाली मेलबर्न रेनेगेड्स ने कुछ ही दिनों पहले इस बात का ऐलान किया था, खास बात ये कि बिग बैश लीग में भाग लेने वाले उन्मुक्त पहले भारतीय पुरुष क्रिकेट होंगे ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago