कभी भारत को जिताया वर्ल्डकप अब गुपचुप की शादी, दुल्हन के डांस ने लूट ली महफ़िल

क्रिकेटर उन्‍मुक्‍त चंद ने शादी कर ली है । क्रिकेटर ने अपनी वेडिंग की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है ।

New Delhi, Nov 22: इंडिया को अपनी कैप्‍टनशिप में अंडर-19 वर्ल्‍ड कप जिताने वाले उन्मुक्त चंद जीवन में एक नए पड़ाव को पार कर गए हैं । उन्‍मुक्‍त ने 21 नवंबर की शाम सिमरन खोसला के साथ सात फेरे लिए । क्रिकेटर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें कर इस बात की जानकारी फैंस को दी । उन्‍होंने तस्‍वीरों के कैप्शन में लिखा, ‘हमने आज हमेशा के लिए फैसला कर लिया है।’

फिटनेस एक्‍सपर्ट हैं पत्‍नी
28 साल के उन्मुक्त चंद लंबे समय से सिमरन के साथ रिलेशनशिप में थे,  आखिरकार दोनों ने एक दूसरे के साथ 7 फेरे ले लिए । शादी का ये कार्यक्रम बहुत ही निजी था, जिसमें कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए । शेयर की गई तस्वीरों में दूल्हा और दुल्हन पिंक कलर की आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं । सिमरन खोसला पेशे से फिटनेस एंड न्यूट्रीशन कोच हैं ।

वीडियो भी किए शेयर
उन्‍मुक्‍त की दुल्‍हन सिमरन ने भी इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं । वीडियो में सिमरन को बारात का इंतजार करते हुए डांस करते हुए देखा जा सकता है । शादी में वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं । दोनों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं । फैंस को उन्‍मुक्‍त का ये सरप्राइज पसंद आया है । उन्‍हें जमकर बधाईयां मिल रही हैं ।

भारतीय क्रिकेट से संन्‍यास
उन्मुक्त चंद ने इसी साल अगस्त में भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया था, इसके बाद उन्होंने क्रिकेट करियर की नई शुरुआत करने के लिए अमेरिका का रुख किया । आपको बता दें उन्मुक्त ने 2012 के अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में नाबाद 111 रनों की कप्तानी पारी खेलकर भारत को चैम्पियन बनाया था । उन्होंने भारत ए की भी कप्तानी की, लेकिन उन्हें कभी भी सीनियर टीम के लिए खेलने का मौका नहीं मिला । उन्‍होंने अपने घरेलू करियर की शुरुआत 2010 में दिल्ली से की थी ।

यूएस में कर रहे हैं धमाल
दिल्ली के लिए 8 साल खेलने के दौरान वो टीम के कप्तान भी रहे । इसके बाद उन्‍होंने उत्तराखंड के लिए भी घरेलू क्रिकेट खेला । उन्मुक्त ने आईपीएल में भी शिरकत की थी, जहां उनका प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा । चंद ने आईपीएल के 21 मुकाबलों में 15 की औसत से महज 300 रन बनाए । भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद उन्मुक्त अब अमेरिकी क्रिकेट में धमाका कर रहे हैं । वो इस सीजन के बिग बैश में मेलबर्न रेनेगेड्स का हिस्सा होंगे । आठवें सीजन में बिग बैश का खिताब जीतने वाली मेलबर्न रेनेगेड्स ने कुछ ही दिनों पहले इस बात का ऐलान किया था, खास बात ये कि बिग बैश लीग में भाग लेने वाले उन्मुक्त पहले भारतीय पुरुष क्रिकेट होंगे ।