वायरल

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस है विजय माल्या की बेटी, तस्वीरें देख दंग रह जाएंगे आप

विजय माल्या ने जब समीरा से तलाक ले लिया, तो फिर उनके जीवन में रेखा माल्या की एंट्री हुई, वो उसे बचपन से ही प्यार करते थे।

New Delhi, Feb 13 : भारत के चर्चित बिजनेसमैन विजय माल्या का नाम सुनते ही जेहन में सबसे पहले पैसा, पार्टी और मॉडल्स की तस्वीरें सामने आने लगती है, माल्या की ऐशो-आराम की जिंदगी की चर्चा हर जगह होती है, लेकिन इन दिनों उनकी इमेज एक भगोड़ा के रुप में बन चुकी है, वो देश के कई बैंकों से करोड़ों कर्ज लेकर फरार हैं, आज हम आपको उनकी बेटी के बारे में बताते हैं, जिनके बारे में कम ही लोगों को पता है, विजय की बेटी बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं।

समीरा रेड्डी से है खास रिश्ता
जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें समीरा रेड्डी के साथ शराब व्यवसायी माल्या दिख रहे हैं, लोगों ने दोनों के रिश्ते पर काफी सवाल उठाये थे, लेकिन कम ही लोगों को पता है कि समीरा को माल्या बेटी मानते हैं, उन्होने ही उनका कन्यादान भी किया था।

अंकल बुलाती है समीरा
बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी अक्सर माल्या परिवार के साथ नजर आती है, एक्ट्रेस विजय माल्या को अंकल कहकर बुलाती है, इनके करीबियों का दावा है कि समीरा विजय माल्या की रिश्तेदार है, इसी वजह से वो अक्सर उनके साथ नजर आती हैं, हालांकि दूसरे लोग इसका दूसरा मतलब निकालते हैं।

लड़कियों के शौकीन हैं माल्या
ये बात तो जग जाहिर है कि शराब कारोबारी काफी रंगीन मिजाज के शख्स हैं, वो लग्जरी जीवन जीते हैं और खूब पार्टियां देते हैं। उन्हें पार्टियों और लड़कियों का शौक है, उनके जीवन में कभी भी लड़कियों की कमी नहीं रही, वो अक्सर लड़िकयों से ही घिरे रहते हैं।

पहली शादी
विजय माल्या का नाम तो कई लड़कियों से जुड़ा लेकिन शुरुआती दिनों में वो जिस पर फिदा थे, उनका नाम था समीरा त्याबजी, वो एयर इंडिया एयरलाइंस में एयरहोस्टेस थी, समीरा देखने में बेहद आकर्षक थी, विजय माल्या ने जब उन्हें पहली बार देखा था, तभी उन पर फिदा हो गये थे, प्यार में डूबे माल्या ने समीरा से 1986 में शादी कर ली, दोनों का एक बेटा सिद्धार्थ भी हुआ, लेकिन दोनों का प्यार लंबे समय तक नहीं टिक सका, फिर दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

दूसरी शादी
विजय माल्या ने जब समीरा से तलाक ले लिया, तो फिर उनके जीवन में रेखा माल्या की एंट्री हुई, वो उसे बचपन से ही प्यार करते थे, समीरा से अलग होने के बाद दोनों ने शादी कर ली। आपको बता दें कि रेखा भी पहले शादी-शुदा थी, दोनों की दूसरी शादी थी। विजय माल्या के साथ अक्सर रेखा स्पॉट की जाती हैं, हालांकि दूसरी शादी के बाद भी माल्या के शौक में कोई बदलाव नहीं आया।

बच्चे
शराब कारोबारी माल्या का एक बेटा सिद्धार्थ पहले से ही था, वहीं रेखा की पहली शादी से दो बच्चे हैं, जिनका नाम कबीर और लैला है, उसके बाद विजय और रेखा के भी दो बच्चे हुए जिनका नाम लेयन्ना और तान्या है। सिद्धार्थ विजय माल्या के साथ ही रहते हैं।

आरसीबी के मालिक हैं सिद्धार्थ माल्या
आईपीएल में अक्सर आपने देखा होगा कि सिद्धार्थ माल्या अपनी टीम को चियर करने के लिये स्टेडियम पहुंचते हैं, सिद्धार्थ को भी पिता विजय माल्या की तरह ही शौकीन माना जाता है, उनका नाम भी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ जुड़ चुका था, हालांकि आईपीएल के बाद फिर दोनों अलग हो गये थे।

भगोड़ा हैं माल्या
आपको बता दें कि विजय माल्या भारत के अलग-अलग बैकों के करीब दस हजार करोड़ रुपये लेकर फरार हैं, बैंक लगातार उनकी संपत्ति नीलाम कर उन पर कार्रवाई करने की कोशिश कर रही है, लेकिन वो आराम से लंदन में समय बिता रहे हैं, हालांकि भारत सरकार बिट्रेन से लगातार बात कर रही हैं, कि उन्हें वापस भारत भेजा जाए।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago