वायरल

Video : दक्षिण अफ्रीका में बीच सड़क पर विराट कोहली और शिखर धवन का भांगड़ा, वीडियो वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
विराट कोहली और शिखर धवन पिछले काफी समय से टीम इंडिया का ड्रेसिंग रुम शेयर कर रहे हैं, इससे पहले दोनों दिल्ली के लिये खेलते थे।

New Delhi, Jan 01 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का भांगड़ा प्रेम एक बार फिर देखने को मिला, दोनों दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में बीच सड़क पर डांस करते दिखे, सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसमें दोनों भागड़ा करते दिख रहे हैं, ये दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन का है, वीडियो में शिखर के बेटे जोरावर भी दिख रहे हैं।

विराट कोहली है फन लविंग
कप्तान विराट कोहली काफी फन लविंग और मस्ती करने वाले हैं, यही वजह है कि मैदान पर बेहद आक्रामक दिखने वाले कप्तान को जब भी मौका मिलता है, मस्ती करने से नहीं चूकते, वो कई मौकों पर डांस करते या गाना गाते नजर आ चुके हैं, अब दक्षिण अफ्रीका में शिखर धवन के साथ उनका ये वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों खूब मस्ती करते दिख रहे हैं।

विराट-शिखर में अच्छी दोस्ती
आपको बता दें कि विराट कोहली और शिखर धवन पिछले काफी समय से टीम इंडिया का ड्रेसिंग रुम शेयर कर रहे हैं, इससे पहले दोनों दिल्ली के लिये खेलते थे, यानी दोनों के बीचे पिछले काफी समय से अच्छी दोस्ती है, साथ ही दोनों जब मस्ती के मूड में रहते है, तो फिर सड़क हो या ड्रेसिंग रुम, या फिर मैदान, कहीं भी डांस करने से नहीं चूकते ।

जोरावर भी थे साथ
शिखर धवन के बेटे जोरावर टीम इंडिया के खिलाड़ियों में खूब पॉपुलर हैं, इस वीडियो में वो भी अपने पापा और चाचू के डांस करते दिख रहे हैं। जोरावर को जानने वाले लोगों का कहना है कि वो बड़े शरारती है, इसी वजह से टीम इंडिया के खिलाड़ी उन्हें अपने साथ रखना चाहते हैं। रोहित शर्मा से लेकर विराट कोहली तक सब उन्हें खूब प्यार करते हैं।

शादी में भी जमकर नाचे थे विराट-शिखर
पिछले महीने ही विराट कोहली ने अनुष्का से सीक्रेट शादी की थी, शादी के बाद उन्होने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया था, जिसमें शिखर धवन विराट के साथ जमकर नाचे थे। शिखर धवन का बेटा जोरावर तब भी खूब सुर्खियों में रहा था, क्योंकि विराट और अनुष्का उन्हें अपने गोद में लेकर खूब नाचे थे।

5 जनवरी से पहला टेस्ट
टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत 5 जनवरी से होगी, दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला केपटाउन में खेला जाएगा, आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका की परिस्थितियां भारत से बिल्कुल अलग होती है, इसलिये विराट सेना वहां तैयारियों में जुटी है, ताकि दक्षिण अफ्रीकी टीम को मैदान पर चुनौती दिया जा सके।

धवन का खेलना संदिग्ध
आपको बता दें केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में धवन का खेलना संदिग्ध लग रहा है, दरअसल सलामी बल्लेबाज के टखने में चोट है, हालांकि अंतिम फैसला मैच वाले दिन लिया जाएगा, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है, जिसके बाद कहा जा रहा है कि केपटाउन में टीम इंडिया की तरफ से ओपनिंग की जिम्मेदारी के मुरली विजय के साथ के एल राहुल को मिल सकती है।

दक्षिण अफ्रीका दौरा
दक्षिण अफ्रीका दौरा टीम इंडिया के लिये बड़ी चुनौती मानी जा रही है, इस टूर पर टीम को 3 टेस्ट, 6 एकदिवसीय और 3 टी-20 मुकाबला खेलना है, आपको बता दें कि टीम इंडिया ने आज तक दक्षिण अफ्रीका में कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती है, हालांकि एक बार टीम सीरीज ड्रा करा कर लौटी है, मौजूदा टीम में ऐसे 13 खिलाड़ी हैं, जो यहां 2013-14 के आखिरी दौरे के दौरान खेल चुके हैं।

2017 में शानदार प्रदर्शन
विराट कोहली की टीम का साल 2017 में शानदार प्रदर्शन रहा है, टेस्ट, वनडे के साथ-साथ टी-20 में भी टीम इंडिया ने कमाल का प्रदर्शन किया। इस साल 11 टेस्ट में टीम को 7 में जीत मिली, जबकि 29 एकदिवसीय मैचों में 21 में जीत दर्ज की। अगर टी-20 की बात करें, तो 13 में से 9 में जीते। अब देखने वाली बात ये है कि विराट, रोहित, पुजारा और धोनी जैसे दिग्गजों से भरी टीम अफ्रीकी धरती पर क्या कमाल करती है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago