वायरल

अभी नहीं हो रही विराट कोहली की शादी, अनुष्का शर्मा का जबाव हो रहा वायरल

एक लीडिंग वेबसाइट का दावा है कि विराट कोहली -अनुष्का इटली में शादी करेंगे, दोनों के शादी का फंक्शन तीन दिन (9, 10 और 11 दिसंबर) चलेगा।

New Delhi, Dec 07 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, देश के लीडिंग वेबसाइट का दावा है कि विराट-अनुष्का इटली में शादी करेंगे, दोनों के शादी का फंक्शन तीन दिन (9, 10 और 11 दिसंबर) चलेगा। आपको बता दें कि स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने पहले ही बीसीसीआई से छुट्टी ले ली है, वो श्रीलंका के खिलाफ वन डे और टी-20 सीरीज में नहीं खेलेंगे।

इटली के लिये टिकट बुक
बताया जा रहा है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के परिवार के सदस्यों का इटली के टिकट बुक कर दिये गये हैं, इस शादी में करीबी रिश्तेदारों के अलावा कुछ दोस्तों के भी शामिल होने के आसार हैं, वेबसाइट की खबर के अनुसार विराट-अनुष्का के शादी की रश्में तीन दिन तक चलेगी, सारे मेहमानों की मौजूदगी में विराट-अनुष्का सात फेरे लेंगे।

लंबे समय से हैं रिलेशनशिप में
विराट-अनुष्का करीब चार साल पहले एक शैम्पू के विज्ञापन में मिले थे, जिसके बाद से उनके अफेयर की खबरें आने लगी, दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किये जाते हैं, हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी कुछ भी अपने रिलेशनशिप पर नहीं कहा, लेकिन पिछले कुछ महीनों से विराट कोहली खुलकर अनुष्का के बारे में बात करते हैं, वो अपने इंटरव्यूज के अलावा सोशल मीडिया पर भी अनुष्का के लिये अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल
जैसे ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के शादी की खबर सामने आई, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होने लगी है, इस स्टार कपल की लोकप्रियता क्या है, शायद बताने की आवश्यकता नहीं है, दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र के दिग्गज है, दोनों के लाखों नहीं बल्कि करोड़ों फैन है, शायद इसी वजह से जैसे ही इनकी शादी की खबर आई, इनकी तस्वीरें वायरल हो गई।

अनुष्का ने खबरों को नकारा
पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शादी की बात से इंकार किया है, उन्होने इसे महज अफवाह बताया है, अनुष्का की मैनेजर मोनिका भट्टाचार्य की तरफ से ये साफ कर दिया गया है, कि ये सारी खबरें गलत है। विराट चाहते थे कि क्रिकेट से थोड़ा ब्रेक ले, इसी वजह से उन्होने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में आराम की मांग की थी, जिसके बाद ये अफवाह फैलाया गया कि दोनों शादी करने वाले हैं, जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है।

पिछले साल भी गये थे छुट्टी पर
कप्तान विराट कोहली पिछले साल भी न्यू ईयर मनाने के लिये अनुष्का के साथ उत्तराखंड गये थे, तब भी अफवाह फैलाया गया था कि दोनों वहीं शादी करने वाले हैं, जिसके बाद विराट कोहली ने सोशल मीडिया के माध्यम से खबरों का खंडन किया था और कहा था कि अगर वो शादी करेंगे, तो गुपचुप तरीके से नहीं करेंगे, बल्कि दुनिया को बता कर करेंगे।

बार-बार क्यों उड़ती है अफवाह ?
जैसे ही विराट कोहली या फिर अनुष्का शर्मा अपने काम से छुट्टी लेते हैं, उनकी शादी की अफवाह हवा में तैरने लगती है, दरअसल इस स्टार कपल की फैन फॉलोइंद जबरदस्त है, इनकी हर एक अदा खबर बनती है, ऐसे में इनकी शादी को कोई कैसे नजरअंदाज कर सकता है, यही वजह है कि जैसे ही विराट या अनुष्का अपने काम से ब्रेक लेते हैं, तो दोनों के शादी की खबरें हवा में तैरने लगती है।

श्रीलंका सीरीज में आराम
पिछले दिनों कप्तान कोहली ने बीसीसीआई से आराम की मांग की थी, उन्होने कहा था कि लगातार क्रिकेट खेलते हुए खुद को फिट रखना बड़ी चुनौती है, आपको बता दें कि विराट टीम इंडिया के तीनों फॉर्मेट में कप्तान है, तीन टेस्ट मैचों की सीरीज 1-0 से अपने नाम करने के बाद विराट को वन डे और टी-20 सीरीज में आराम दिया गया है, अब श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में रोहित शर्मा टीम की कमान संभालेंगे।

दक्षिण अफ्रीका सीरीज चुनौतीपूर्ण
श्रीलंका के बाद टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाना है, पूर्व क्रिकेटरों और समीक्षकों के अनुसार विराट सेना की असली परीक्षा अफ्रीका में ही होगी, जब वहां की तेज पिचों पर भारतीय बल्लेबाज उनके गेंदबाजों की सामना करेंगे, हालांकि विराट की टीम में पिछले एक साल में शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन समीक्षकों के अनुसार अफ्रीकी में परिस्थितियां बिल्कुल अलग होगी।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago