वायरल

गाली देने वाले नितिश राणा को विराट कोहली ने दिया शानदार जवाब, अब हर तरफ हो रही तारीफ

विराट कोहली को बोल्ड मारने के बाद नितिश ने उनके लिये कुछ अपशब्द निकाले, हालांकि तब कोहली ने कोई जबाव नहीं दिया था।

New Delhi, Apr 11 : आईपीएल में तीसरा मुकाबला केकेआर और आरसीबी के बीच खेला गया था, इस हाइवोल्टेज मुकाबले को केकेआर ने 4 विकेट से जीत लिया था। इस मैच के 15 वें ओव में पार्ट टाइम ऑफ स्पिनर नितिश राणा गेंदबाजी के लिये आये थे। इस ओवर में राणा ने डिविलियर्स और विराट कोहली दोनों को आउट कर दिया। विराट को बोल्ड मारने के बाद नितिश ने उनके लिये कुछ अपशब्द निकाले, हालांकि तब कोहली ने कोई जबाव नहीं दिया था अब ऐसा जबाव दिया है, जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है।

विराट कोहली ने दिया गिफ्ट
आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने युवा बल्लेबाज नितिश राणा को अपना बैट गिफ्ट किया है। नितिश ने उन्हें अपने पहले ही गेंद पर यॉर्कर मार बोल्ड कर दिया था, हालांकि आउट करने के बाद उन्होने बेहद आक्रामक तरीके से जश्न मनाया था और कुछ अपशब्द भी कहे थे, जिससे कोहली के फैंस नाराज हो गये थे, लेकिन विराट ने बड़ा दिल दिखाते हुए उन्हें तोहफा दिया है।

कार्तिक के फैसले से सब हैरान
आपको बता दें कि केकेआर और आरसीबी के मैच में क्रीज पर एबी डिविलियर्स और विराट कोहली थे, टीम बड़े स्कोर की तरफ बढ रही थी, डिविलियर्स एक के बाद एक बड़े हिट्स खेल रहे थे, तभी 15वें ओवर में कार्तिक ने पार्ट टाइम गेंदबाज नितिश राणा को गेंद पकड़ा दी। पहले ही गेंद पर डिविलियर्स ने राणा को सिक्स जड़ दिया, जिसके बाद कमेंटेटर समेत कई लोगों ने कहा कि कार्तिक ने डिविलियर्स के सामने नितिश को गेंद पकड़वा गलती कर दी। लेकिन अगले दो गेंद में पूरा मैच ही पलट गया।

दो गेंद में दो विकेट
राणा के दूसरे गेंद पर भी एबी डिविलियर्स ने बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन गेंद बाउंड्री के अंदर ही रह गई। केकेआर के फिल्डर ने कोई गलती नहीं की। इसके बाद अगली गेंद उन्होने यॉर्कर मारी और विराट कोहली बोल्ड हो गये। यानी सिर्फ दो गेंद में ही नितिश ने पूरा मैच ही पलट दिया। आपको बता दें कि नितिश पहली बार आईपीएल में गेंदबाजी कर रहे थे, वो घरेलू क्रिकेट में भी कभी-कभार ही गेंदबाजी करते हैं।

आलोचकों के निशाने पर राणा
जैसे ही नितिश ने विराट कोहली को आउट किया, उन्होने जोरदार तरीके से जश्न मनाया, तब उन्होने आरसीबी के कप्तान की तरफ देखते हुए कुछ कहा भी था, उनकी लिप्सिंग देख कर कहा जा रहा था कि उन्होने विपक्षी कप्तान के लिये अपशब्द कहे। हालांकि विराट ने कोई जबाव नहीं दिया और पवेलियन की तरफ बढ चले। लेकिन उनके फैंस ने राणा को सोशल मीडिया पर खूब खरी-खोटी सुनाई।

विराट ने दिया तोहफा
मैच खत्म होने के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली उनके पास गये और उन्हें बैट गिफ्ट किया और भविष्य के लिये शुभकामनाएं दी। नितिश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बैट के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होने ये जानकारी दी है। तस्वीर के साथ राणा ने लिखा है कि क्रिकेट के जब दिग्गज खिलाड़ी से तारीफ मिलती है, तो बेहतर करने का जोश आ जाता है, इस बैट के लिये धन्यवाद विराट भैया ।

विराट और नितिश दोनों दिल्ली के हैं
आपको बता दें कि विराट कोहली और नितिश राणा दोनों दिल्ली के रहने वाले हैं और दिल्ली से ही घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। राणा विस्फोटक बल्लेबाज हैं, पिछले सीजन में उन्होने मुंबई इंडियंस की तरफ से कई दमदार पारी खेली थी, इस सीजन में उन फैंस की नजरें टिकी हैं, क्योंकि कई दिग्गज भी इस स्टाइलिश क्रिकेटर की तारीफ कर चुके हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago