वायरल

Video : विराट कोहली ने आशीष नेहरा और मैक्कलम को कहा यूजलेस, वीडियो हो गया वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
विराट कोहली आरसीबी के कप्तान हैं, तो मैक्कलम भी इस साल इस टीम का हिस्सा हैं, आशीष नेहरा को आरसीबी का गेंदबाजी कोच बनाया गया है।

New Delhi, Apr 20 : आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज और न्यूजीलैंड के धुरंधर बल्लेबाज ब्रैंडन मैक्कुलम को यूजलेस बता दिया है। जी हां, कप्तान की नजरों में ये दोनों खिलाड़ी यूजलेस हैं, अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हो गया, कि कप्तान को ये दोनों ही महान खिलाड़ी यूजलेस लगने लगे है। तो चलिये जनाब, इस सस्पेंस को हम खत्म करते हैं और आपको बताते हैं इसके पीछे की पूरी कहानी ।

क्या है मामला ?
आपको बता दें कि रॉन्ग इन सिक्स्टी सेकेंड्स नाम के एक कार्यक्रम होता है, इसी शो के दौरान ये वाकया हुआ। इस शो में आने वाले प्रतिभागियों से मजेदार सवाल पूछे जाते हैं, और प्रतिभागियों को सवाल का जवाब देना होता है। इस बार आरसीबी के गेंदबाजी कोच आशीष नेहरा और ब्रैंडन मैक्कुलम पहुंचे थे। खास बात ये है कि शो को होस्ट आरसीबी के कप्तान विराट कोहली कर रहे थे।

विराट ने किया शो होस्ट
जी हां, आशीष नेहरा और मैक्कुलम से सवाल पूछने के लिये खुद विराट कोहली बैठे हुए थे, उन्होने पहले दोनों खिलाड़ियों का परिचय करवाया, फिर शो के नियम समझाए। नियमों के अनुसार कोहली ने दोनों ही प्रतिभागियों से अनूठे सवाल पूछे। पहले राउंड में कोहली ने इन खिलाड़ियों से पूछा कि आप रात में क्या करते हैं। जवाब के लिये कुछ विकल्प दिये गये। जो ऐसे थे, नागिन डांस, सो जाते हैं, जासूसी करते हैं, गंगनम स्टाइल या फिर लंच करते हैं।

दोनों धुरंधर ने दिया ये जवाब
जवाब में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ने कहा कि वो रात में जासूसी करते हैं, जबकि आशीष नेहरा ने कहा कि वो रात में नागिन डांस करते हैं। फिर विराट ने कहा कि दुर्भाग्यवश आप दोनों गलत हैं, ये यूजलेस प्रतिभागी हैं। इसके बाद कोहली शो के दोनों प्रतिभागियों से एक और सवाल पूछते हैं, विराट ने दोनों से पूछा कि बैट्समैन की असली पहचान क्या है ?

मजेदार जवाब
पहले की तरह ही दोनों प्रतिभागियों को एक बार फिर कुछ ऑप्शन दिये जाते हैं, ये ऑपशन्स हैं, यजुवेंद्र चहल, रजनीकांत, गोविंदा और आशीष नेहरा। इस सवाल का भी दोनों खिलाड़ियों ने मजेदार जवाब दिया। दोनों ही महान क्रिकेटरों ने इस सवाल के जवाब में क्या कहा ? इसके लिये आपको पूरा शो देखना होगा। इस शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विराट का फैशन ब्रांड है Wrogn
मालूम हो कि विराट कोहली क्रिकेटर के साथ-साथ बिजनेसमैन भी हैं, इस शो को ऑगनाइज करने वाला फैशन ब्रांड Wrogn विराट कोहली का ही है, उनके ही विशेष अनुरोध पर दोनों महान क्रिकेटर इस शो में पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर इस शो का प्रोमो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, लोग इस पर अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं।

आईपीएल में व्यस्त हैं तीनों
आपको बता दें कि विराट कोहली आरसीबी के कप्तान हैं, तो मैक्कलम भी इस साल इस टीम का हिस्सा हैं, आशीष नेहरा को आरसीबी का गेंदबाजी कोच बनाया गया है। तीनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती भी है। विराट और नेहरा घरेलू क्रिकेट में दिल्ली के लिये खेलते रहे हैं, इस वजह से दोनों के बीच काफी अच्छी बांडिंग हैं, हालांकि नेहरा विराट से काफी सीनियर हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago