Video : विराट कोहली ने आशीष नेहरा और मैक्कलम को कहा यूजलेस, वीडियो हो गया वायरल

Virat Nehra

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
विराट कोहली आरसीबी के कप्तान हैं, तो मैक्कलम भी इस साल इस टीम का हिस्सा हैं, आशीष नेहरा को आरसीबी का गेंदबाजी कोच बनाया गया है।

New Delhi, Apr 20 : आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज और न्यूजीलैंड के धुरंधर बल्लेबाज ब्रैंडन मैक्कुलम को यूजलेस बता दिया है। जी हां, कप्तान की नजरों में ये दोनों खिलाड़ी यूजलेस हैं, अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हो गया, कि कप्तान को ये दोनों ही महान खिलाड़ी यूजलेस लगने लगे है। तो चलिये जनाब, इस सस्पेंस को हम खत्म करते हैं और आपको बताते हैं इसके पीछे की पूरी कहानी ।

क्या है मामला ?
आपको बता दें कि रॉन्ग इन सिक्स्टी सेकेंड्स नाम के एक कार्यक्रम होता है, इसी शो के दौरान ये वाकया हुआ। इस शो में आने वाले प्रतिभागियों से मजेदार सवाल पूछे जाते हैं, Virat Show3और प्रतिभागियों को सवाल का जवाब देना होता है। इस बार आरसीबी के गेंदबाजी कोच आशीष नेहरा और ब्रैंडन मैक्कुलम पहुंचे थे। खास बात ये है कि शो को होस्ट आरसीबी के कप्तान विराट कोहली कर रहे थे।

विराट ने किया शो होस्ट
जी हां, आशीष नेहरा और मैक्कुलम से सवाल पूछने के लिये खुद विराट कोहली बैठे हुए थे, उन्होने पहले दोनों खिलाड़ियों का परिचय करवाया, Virat Show2फिर शो के नियम समझाए। नियमों के अनुसार कोहली ने दोनों ही प्रतिभागियों से अनूठे सवाल पूछे। पहले राउंड में कोहली ने इन खिलाड़ियों से पूछा कि आप रात में क्या करते हैं। जवाब के लिये कुछ विकल्प दिये गये। जो ऐसे थे, नागिन डांस, सो जाते हैं, जासूसी करते हैं, गंगनम स्टाइल या फिर लंच करते हैं।

दोनों धुरंधर ने दिया ये जवाब
जवाब में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ने कहा कि वो रात में जासूसी करते हैं, जबकि आशीष नेहरा ने कहा कि वो रात में नागिन डांस करते हैं। Virat Show1फिर विराट ने कहा कि दुर्भाग्यवश आप दोनों गलत हैं, ये यूजलेस प्रतिभागी हैं। इसके बाद कोहली शो के दोनों प्रतिभागियों से एक और सवाल पूछते हैं, विराट ने दोनों से पूछा कि बैट्समैन की असली पहचान क्या है ?

मजेदार जवाब
पहले की तरह ही दोनों प्रतिभागियों को एक बार फिर कुछ ऑप्शन दिये जाते हैं, ये ऑपशन्स हैं, यजुवेंद्र चहल, रजनीकांत, गोविंदा और आशीष नेहरा। Virat Showइस सवाल का भी दोनों खिलाड़ियों ने मजेदार जवाब दिया। दोनों ही महान क्रिकेटरों ने इस सवाल के जवाब में क्या कहा ? इसके लिये आपको पूरा शो देखना होगा। इस शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विराट का फैशन ब्रांड है Wrogn
मालूम हो कि विराट कोहली क्रिकेटर के साथ-साथ बिजनेसमैन भी हैं, इस शो को ऑगनाइज करने वाला फैशन ब्रांड Wrogn विराट कोहली का ही है, Virat Kohliउनके ही विशेष अनुरोध पर दोनों महान क्रिकेटर इस शो में पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर इस शो का प्रोमो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, लोग इस पर अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं।

आईपीएल में व्यस्त हैं तीनों
आपको बता दें कि विराट कोहली आरसीबी के कप्तान हैं, तो मैक्कलम भी इस साल इस टीम का हिस्सा हैं, आशीष नेहरा को आरसीबी का गेंदबाजी कोच बनाया गया है।RCB Team तीनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती भी है। विराट और नेहरा घरेलू क्रिकेट में दिल्ली के लिये खेलते रहे हैं, इस वजह से दोनों के बीच काफी अच्छी बांडिंग हैं, हालांकि नेहरा विराट से काफी सीनियर हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…