वायरल

केजरीवाल बोले इंसानियत हमारी विचारधारा, द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक ने कसा तंज

बॉलीवुड फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने अरविंद केजरीवाल पर विधानसभा भाषण के दौरान कश्मीरी पंडितों का अपमान करने का आरोप लगाया था।

New Delhi, Mar 30 : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को विधानसभा में कहा कि कट्टर देशभक्ति, ईमानदारी और मानवता आम आदमी पार्टी की विचारधारा के स्तंभ हैं, उनके इस बयान पर द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने तंज कसा है, वो इंसानियत की बात पर सहमत नहीं है, उन्होने ट्वीट कर ऐसा लिखा है।

अपमान का आरोप
बॉलीवुड फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने अरविंद केजरीवाल पर विधानसभा भाषण के दौरान कश्मीरी पंडितों का अपमान करने का आरोप लगाया था, आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा था कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने की मांग के बजाय इसे यू-ट्यूब पर अपलोड कर दिया जाए। फिल्म के बारे में बात करते हुए केजरीवाल के हंसने और कश्मीरी पंडितों की पीड़ा का अपमान करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नेताओं ने दिल्ली के सीएम की कड़ी आलोचना की थी।

केजरीवाल को देनी पड़ी सफाई
केजरीवाल के विधानसभा भाषण के बाद विवाद खड़ा हो गया था, दिल्ली के सीएम ने अपना रुख स्पष्ट किया, उन्होने कहा उनके लिये कश्मीरी पंडित महत्वपूर्ण हैं फिल्म नहीं, बाद में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होने कहा क्या ये असंवेदनशील नहीं है कि बीजेपी को सत्ता में रहने के 8 साल बाद भी एक फिल्म का प्रचार करना पड़ रहा है, बीजेपी को उसके पोस्टर लगाने पड़ रहे हैं, हम कश्मीरी पंडितों पर नहीं बल्कि बीजेपी पर हंस रहे थे, द कश्मीर फाइल्स बीजेपी के लिये महत्वपूर्ण हो सकती है, लेकिन मेरे लिये कश्मीरी पंडित महत्वपूर्ण हैं। केजरीवाल ने कहा अगर मैं केन्द्र में होता, तो उन पर फिल्म नहीं बनाता, बल्कि उनका हाथ पकड़कर कश्मीर ले जाता, जहां से उन्हें हटा दिया गया था।

फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग
इससे पहले भी विवेक अग्निहोत्री ने द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने के केजरीवाल के बयान पर प्रतिक्रिया दी थी, उन्होने कहा था कि कई लोग तो यहां तक चाहते हैं कि भगवान धरती पर आएं, विवेक ने केजरीवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था मूर्ख, पागल और बेवकूफ, इन तीनों श्रेणियों के लोगों से बचना चाहिये, उन्हें जवाब नहीं देना चाहिये। एक्टर अनुपम खेर ने भी केजरीवाल के बयान पर नाराजगी जताते हुए कहा था कि केजरीवाल के बयान के बाद मुझे लगता है कि हर सच्चे भारतीय को इस फिल्म को थिएटर में जाकर देखना चाहिये।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago