वायरल

युजवेन्‍द्र चहल ने मंगेतर के साथ बनाया वायरल वीडियो, गेल ने किया मजेदार कमेंट

युजवेन्‍द्र चहल भला ये मौका कैसे हाथ से जाने देते, तो क्‍या हुआ कि वो आईपीएल में बिजी हैं । एंटरटेनमेंट का स्‍पेस तो हमेशा होता है ।

New Delhi, Sep 04: इंडियन क्रिकेट टीम और आईपीएल की आरसीबी टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल, सोशल मीडिया पर पॉपुलर सेलेब हैं । युजवेन्‍द्र की मंगेतर भी एक यूट्यूबर हैं, कोरियोग्राफर हैं । धनाश्री वर्मा भी युजवेन्‍द्र के फैंस के बीच पॉपुलर हो गई हैं । चहल के टिकटॉक वीडियो भी जमकर चर्चा में रहते थे, जब से ये एप बंद हुआ तब से युजवेन्‍द्र अपना फन इंस्‍टाग्राम पर दिखा रहे हैं । यहां भी वो उतना ही पसंद किए जा रहे हैं, अब उन्‍होने एक मजेदार वायरल वीडियो को अपने अंदाज में क्रिएट किया है ।

चहल और धनाश्री का वीडियो
कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर रसोड़े में कौन था, नाम का एक डायलॉग वीडियो मशहूर हो रहा है । अब इस वीडियो के ऑडियो पर लोगों ने कई क्रिएटिव वीडियो बनाने शुरू कर दिए है । युजवेन्‍द्र भला ये मौका कैसे हाथ से जाने देते, तो क्‍या हुआ कि वो आईपीएल में बिजी हैं । एंटरटेनमेंट का स्‍पेस तो हमेशा होता है । खास बात ये कि ये वीडियो उन्‍होने मंगेतर के साथ मिलकर बनाया है ।

रसोड़े में कौन था ?
चहल और उनकी मंगेतर ने मिलकर ‘रसोड़े में कौन था’? पर मजेदार तरीके से कपल परफॉर्म किया है। चहल ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह वीडियो शेयर किया है। फैंस चहल के इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं  । वीडियो में चहल ‘कोकिला बेन’ के डायलॉग बोल रहे हैं तो वहीं उनकी मंगेतर धनाश्री ‘गोपी बहू’ के किरदार में हैं । चहल की मजेदार एक्टिंग के साथ ध्‍नाश्री के हाव भाव भी जबरदस्‍त हैं । चहल ने इस पर लिखा है – ‘अब हमारी बारी है। धनाश्री तो बतोओ रसोड़े में कौन था? हमने कैसा सिंक किया।’ वीडियो से साफ पता चल रहा है कि इस न्‍यूली इंगेज्‍ड कपल के बीच जबरदस्‍त कैमिस्‍ट्री है ।

यशराज को भी किया टैग, गेल का कमेंट
डॉयलॉग वीडियो पर युजवेन्‍द्र ने इसे बनाने वाले म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाटे को भी टैग किया है। उन्‍होने लिखा है, ‘यह लो हमारा वर्जन, तुम्हारी क्रिएटिविटी पर।’ चहल के वीडियो पर क्रिकेटर क्रिस गेल ने भी मजेदार कमेंट किया है । उन्‍होने लिखा है –  ‘अब बहुत हुआ, इसके लिए मैं तुम्हारा इंस्टाग्राम पेज रिपोर्ट कर दूंगा।’ वहीं उनकी मंगेतर धनाश्री ने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा है –  ‘यह सच में हैरान करने वाला था. मैं इसे लूप पर देख सकती हूं। तुमने बहुत अच्छा किया चहल।’ ये वीडियो नीचे दिए लिंक से देखें

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago