गुड्डू पंडित की बहन ने कराया अति ग्‍लैमरस शूट, कैमरे के सामने खोले कोट के बटन, दिए ब्रालेस पोज

गुड्डू पंडित की बहन Aka एक्ट्रेस हर्षिता गौर ने सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का तहलका मचाया हुआ है । अब वह कैमरे के सामने ब्रालेस हो गई हैं ।

New Delhi, Jan 28: वेब सीरीज मिर्जापुर से चर्चा में आईं एक्ट्रेस हर्षिता गौर अब सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए हैं । सीरीज में उन्होंने गुड्डू पंडित की बहन डिम्पी का किरदार निभाया था, जो कि हमेशा सलवार सूट में नजर आती थी । लेकिन असल लाइफ में हर्षिता बेहद बोल्ड हैं और अपने हुस्न से इंटरनेट का पारा बढ़ाए रखती हैं । एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

कैमरे के सामने ब्रालेस हो गईं हर्षिता
हर्षिता गौर  ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं । तस्वीरों में वो ब्रालेस नजर आ रही हैं और उन्होंने सिर्फ कोट से अपने बदन को ढका हुआ है । रेड कलर के इस कोट में वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं । उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और कैमरे के सामने ऐसा पोज दिया है जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं ।

फैंस को पसंद आ गया ये हॉट लुक
हर्षिता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों पर पोस्ट किया है जिस पर लोग जमकर रिएक्‍ट कर रहे हैं । एक यूजर ने कॉमेंट में लिखा, रेड हॉट स्पाइसी कलर है । वहीं दूसरे ने कमेंट किया, बहुत अच्छी लग रही हो उफ्फ । किसी ने कमेंट किया कि ग्लोबल वॉर्मिंग का यही कारण है तो वहीं एक और यूजर ने लिखा, आप बहुत ऑसम हैं ।

हर्षिता की फैन फॉलोइंग
आपको बता दें वेब सीरीज में आम सी दिखने वालीं हर्षिता गौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं ।  इस्टांग्राम पर उन्‍हें 848 हजार लोग फॉलो करते हैं । उनकी हर तस्‍वीर पर लाखों लाइक्स मिलते हैं । हर्षिता दिल्ली की रहने वाली हैं, उनका जन्म एक डॉक्टर फैमिली में हुआ था । हर्षिता यूथ बेस्ड शो ‘साडा हक’ का हिस्सा रह चुकी हैं । वह ‘सैक्रेड गेम्स 2’ में भी नजर आ चुकी हैं ।

https://www.youtube.com/watch?v=wvmyWuuHNns