बॉलीवुड

18 साल बाद मिले दो सुपरस्टार, और ऐश्वर्या ने लिया सलमान खान से पंगा

पिछले कुछ सालों से ईद यानी सलमान खान की फिल्म ऐसा माना जाता रहा है, यहां तक कि शाहरुख खान की रईस को भी पोस्टपोंड कर दिया गया था।

New Delhi, Nov 14 : साल 2018 की ईद कुछ ऐसा होने वाला है, जिसकी शायद किसी को उम्मीद नहीं थी, जी हां, इस साल ईद पर सलमान खान और ऐश्वर्या राय आमने-सामने होंगे। भाईजान की रेस-3 और ऐश बच्चन की फन्ने खां ईद के मौके पर ही रिलीज हो रही है। आपको बता दें कि पिछले कुछ सालों से ईद यानी सलमान खान की फिल्म ऐसा माना जाता रहा है, यहां तक कि शाहरुख खान की रईस को भी पोस्टपोंड कर दिया गया था, ऐसे में फन्ने खां का उसी दिन रिलीज होना, थोड़ा अजीब लगता है।

सलमान खान से पंगा
फन्ने खां के रिलीज डेट को देखते हुए साफ-साफ कहा जा सकता है कि उन्होने सलमान भाईजान से पंगा लिया है, आपको बता दें कि फन्ने खां में ऐश बच्चन के साथ अनिल कपूर हैं, ये जोड़ी करीब 18 साल बाद एक बाद फिर से पर्दे पर दिखेंगी, इन दोनों के अलावा राजकुमार राव भी हैं। लेकिन रिलीज से पहले ही फैन्स का कहना है कि ये सीधे तौर पर सलमान खान को चुनौती है।

ईद मतलब सलमान खान की फिल्म
पिछले कुछ सालों से ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म रिलीज होती आई है, हालांकि आखिरी फिल्म ट्यूबलाइट को वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिला था, जिसके लिये वो जाने जाते हैं, फिर भी फिल्म ने ठीक-ठाक कलेक्शन कर लिया था। ईद रिलीज फिल्म कितनी ही अच्छी क्यों ना हो, लेकिन भाईजान की फिल्म के सामने उसे अच्छी ओपनिंग मिलना नामुमकिन सा लगता है।

स्टार पावर
एक तरफ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हैं, तो दूसरी ओर ऐश बच्चन और अनिल कपूर, इस बात में कोई शक नहीं कि सभी बेहतरीन अभिनेता हैं, लेकिन जब बात स्टार पावर की आएगी, तो सलमान खान के आस-पास भी दोनों नहीं टिकते, ऐसे में थोड़ा मुश्किल ही लगता है कि सलमान की फिल्म छोड़ लोग इन दो एक्टरों का फिल्म देखने जाएंगे, भले फिल्म कितनी ही अच्छी क्यों ना हो।

एक्शन Vs इमोशन
रेस-3 की शूटिंग करीब-करीब पूरी कर ली गई है, ये फिल्म एक्शन से भरपूर है, जबकि फन्ने खां कॉमेडी और इमोशन से भरा हुआ है। समीक्षकों का कहना है कि ईद जैसे खुशहाली के मौके पर लोग एक्शन फिल्में देखना पसंद करते हैं ना कि इमोशनल कहानी, सो इस बात का फायदा भी रेस-3 को मिल सकता है, और लोग फन्ने खां पर रेस-3 को तरजीह देंगे और फिल्म देखने पहुंचेंगे।

रेस-3 के निर्माता हैं साजिद नाडियाडवाला
रेस-3 फिल्म के निर्माता हैं साजिद नाडियाडवाला, इस बात में कोई शक नहीं कि उनकी गिनती बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकरों में की जाती है, जब रेस-3 अगले साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी, तो वो इसे ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज करवाने की कोशिश करेंगे, ताकि कुछ ही दिनों में फिल्म अच्छी कमाई कर लें, ये बात भी सलमान की फिल्म में फेवर में जा रही है।

सुपरहिट फैंचाइजी
आपको बता दें कि रेस की फ्रेंचाइजी सुपरहिट रही है, इस फिल्म से पहले रेस और रेस-2 दोनों सुपरहिट रही थी, हालांकि इस फिल्म की स्टारकास्ट बिल्कुल अलग है, इस बार सलमान खान को लिया गया है। दर्शकों को उनसे धमाके की उम्मीद है, आपको बता दें कि रेस में सैफ अली खान के साथ अक्षय खन्ना थे, तो रेस-2 में सैफ के साथ जॉन अब्राहम थे।

प्रमोशन का असर
रेस-3 के निर्माताओं ने अभी से ही फिल्म का प्रमोशन शुरु कर दिया है, जाहिर है कि वो दर्शकों के बीच उत्सुकता बनाने में सफल होंगे। रेस-3 के अपेक्षा फन्ने खां प्रमोशन में वैसा हथकंडा नहीं अपना रहा, जिसकी वजह से लोगों के बीच फिल्म को देखने के लिये उत्सुकता जागे और वो फिल्म देखने के लिये थियेटर की तरफ भागे।

मीडिया को मिला मसाला
सलमान खान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी किसी से छुपी नहीं है, हालांकि दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में काफी आगे निकल चुके हैं, लेकिन मीडिया के लिये आज भी ये प्रेम कहानी बिकाऊ है, तभी तो जैसे ही इन दोनों के फिल्म की क्लैस बॉक्स ऑफिस पर आया, मीडिया को मसाला मिल गया। फैन्स का कहना है कि ऐश बच्चन की अब वैसी फैन फालोइंग नहीं रही, जबकि सलमान का जलवा बरकरार है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago