18 साल बाद मिले दो सुपरस्टार, और ऐश्वर्या ने लिया सलमान खान से पंगा

aish salman

पिछले कुछ सालों से ईद यानी सलमान खान की फिल्म ऐसा माना जाता रहा है, यहां तक कि शाहरुख खान की रईस को भी पोस्टपोंड कर दिया गया था।

New Delhi, Nov 14 : साल 2018 की ईद कुछ ऐसा होने वाला है, जिसकी शायद किसी को उम्मीद नहीं थी, जी हां, इस साल ईद पर सलमान खान और ऐश्वर्या राय आमने-सामने होंगे। भाईजान की रेस-3 और ऐश बच्चन की फन्ने खां ईद के मौके पर ही रिलीज हो रही है। आपको बता दें कि पिछले कुछ सालों से ईद यानी सलमान खान की फिल्म ऐसा माना जाता रहा है, यहां तक कि शाहरुख खान की रईस को भी पोस्टपोंड कर दिया गया था, ऐसे में फन्ने खां का उसी दिन रिलीज होना, थोड़ा अजीब लगता है।

सलमान खान से पंगा
फन्ने खां के रिलीज डेट को देखते हुए साफ-साफ कहा जा सकता है कि उन्होने सलमान भाईजान से पंगा लिया है, आपको बता दें कि फन्ने खां में ऐश बच्चन के साथ अनिल कपूर हैं, salman khan race3ये जोड़ी करीब 18 साल बाद एक बाद फिर से पर्दे पर दिखेंगी, इन दोनों के अलावा राजकुमार राव भी हैं। लेकिन रिलीज से पहले ही फैन्स का कहना है कि ये सीधे तौर पर सलमान खान को चुनौती है।

ईद मतलब सलमान खान की फिल्म
पिछले कुछ सालों से ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म रिलीज होती आई है, हालांकि आखिरी फिल्म ट्यूबलाइट को वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिला था, salman khan shera 1जिसके लिये वो जाने जाते हैं, फिर भी फिल्म ने ठीक-ठाक कलेक्शन कर लिया था। ईद रिलीज फिल्म कितनी ही अच्छी क्यों ना हो, लेकिन भाईजान की फिल्म के सामने उसे अच्छी ओपनिंग मिलना नामुमकिन सा लगता है।

स्टार पावर
एक तरफ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हैं, तो दूसरी ओर ऐश बच्चन और अनिल कपूर, इस बात में कोई शक नहीं कि सभी बेहतरीन अभिनेता हैं, salman khan shera 1लेकिन जब बात स्टार पावर की आएगी, तो सलमान खान के आस-पास भी दोनों नहीं टिकते, ऐसे में थोड़ा मुश्किल ही लगता है कि सलमान की फिल्म छोड़ लोग इन दो एक्टरों का फिल्म देखने जाएंगे, भले फिल्म कितनी ही अच्छी क्यों ना हो।

एक्शन Vs इमोशन
रेस-3 की शूटिंग करीब-करीब पूरी कर ली गई है, ये फिल्म एक्शन से भरपूर है, जबकि फन्ने खां कॉमेडी और इमोशन से भरा हुआ है। Fanney khanसमीक्षकों का कहना है कि ईद जैसे खुशहाली के मौके पर लोग एक्शन फिल्में देखना पसंद करते हैं ना कि इमोशनल कहानी, सो इस बात का फायदा भी रेस-3 को मिल सकता है, और लोग फन्ने खां पर रेस-3 को तरजीह देंगे और फिल्म देखने पहुंचेंगे।

रेस-3 के निर्माता हैं साजिद नाडियाडवाला
रेस-3 फिल्म के निर्माता हैं साजिद नाडियाडवाला, इस बात में कोई शक नहीं कि उनकी गिनती बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकरों में की जाती है, sajid nadiyawalaजब रेस-3 अगले साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी, तो वो इसे ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज करवाने की कोशिश करेंगे, ताकि कुछ ही दिनों में फिल्म अच्छी कमाई कर लें, ये बात भी सलमान की फिल्म में फेवर में जा रही है।

सुपरहिट फैंचाइजी
आपको बता दें कि रेस की फ्रेंचाइजी सुपरहिट रही है, इस फिल्म से पहले रेस और रेस-2 दोनों सुपरहिट रही थी, Salman-Khan-3हालांकि इस फिल्म की स्टारकास्ट बिल्कुल अलग है, इस बार सलमान खान को लिया गया है। दर्शकों को उनसे धमाके की उम्मीद है, आपको बता दें कि रेस में सैफ अली खान के साथ अक्षय खन्ना थे, तो रेस-2 में सैफ के साथ जॉन अब्राहम थे।

प्रमोशन का असर
रेस-3 के निर्माताओं ने अभी से ही फिल्म का प्रमोशन शुरु कर दिया है, जाहिर है कि वो दर्शकों के बीच उत्सुकता बनाने में सफल होंगे। salman khan2रेस-3 के अपेक्षा फन्ने खां प्रमोशन में वैसा हथकंडा नहीं अपना रहा, जिसकी वजह से लोगों के बीच फिल्म को देखने के लिये उत्सुकता जागे और वो फिल्म देखने के लिये थियेटर की तरफ भागे।

मीडिया को मिला मसाला
सलमान खान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी किसी से छुपी नहीं है, हालांकि दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में काफी आगे निकल चुके हैं, salman aishलेकिन मीडिया के लिये आज भी ये प्रेम कहानी बिकाऊ है, तभी तो जैसे ही इन दोनों के फिल्म की क्लैस बॉक्स ऑफिस पर आया, मीडिया को मसाला मिल गया। फैन्स का कहना है कि ऐश बच्चन की अब वैसी फैन फालोइंग नहीं रही, जबकि सलमान का जलवा बरकरार है।