पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, शादी के लिए तैयार नहीं था परिवार, लव स्टोरी

पुष्‍पा फिल्‍म का खुमार लोगों पर जादू की तरह छाया हुआ है । फिल्‍म के लीड स्‍टार अल्‍लू अर्जुन की रियल लाइफ श्रीवल्‍ली कौन हैं, आगे आपको बताते हैं ।

New Delhi, Feb 11: साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है । उनकी फिल्‍म की धूम अब भी जारी है । सोशल मीडिया पर फिल्‍म के गाने, डायलॉग्‍स सब ट्रेंड कर रहे हैं । इंस्‍टाग्राम रील्‍स की तो बाढ़ ही आ गई है । इतने पॉपुलर स्‍टार अल्‍लू की निजी लाइफ बड़ी सिंपल है । सुपरस्‍टार शादीशुदा भी हैं और उनके दो प्‍यारे-प्‍यारे बच्‍चे भी हैं । आइए आपको अल्‍लू अर्जुन की रियल लाइफ श्रीवल्‍ली यानी उनकी पत्‍नी स्‍नेहा रेड्डी से मिलवाते हें ।

फिल्‍मी लव स्‍टोरी
अल्लू और स्नेहा की लव स्टोरी एकदम फिल्‍मी है । अल्लू यूएस में अपने एक  दोस्त की शादी अटेंड करने गए थे, इस शादी में स्नेहा भी आई थीं । अर्जुन के फ्रेंड ने दोनों की मुलाकात कराई थी । यहीं, पहली नजर में ही अल्लू अपना दिल हार बैठे । अल्लू के लिए ये लव एट फर्स्ट साइट था । लेकिन उन्‍होंने स्‍नेहा को कुछ नहीं कहा । दोस्‍त के कहने पर स्‍नेहा को मैसेज किया । जिसका जवाब उन्‍हें मिला । इसके बाद फोन पर बातचीत और फिर हुई मुलाकात, ऑफीशियल डेट ।

शादी का फैसला परिवार को नहीं था मंजूर
इसके बाद कई मुलाकातें हुई, दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करने लगे । लेकिन अल्‍लू ने ये रिश्‍ता सीक्रेट रखा । कुछ साल डेटिंग के बाद जब अल्लू के पिता को उनके रिश्ते के बारे में पता चला तो उन्‍होंने रिश्‍ता कबूला और कहा कि वो उनसे शादी करना चाहते हैं । आपको बता दे स्नेहा, बिजनेसमैन केसी शेखर रेड्डी और कविता रेड्डी की बेटी हैं । किन्‍हीं कारणों से परिवार इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं था । लेकिन स्नेहा और अल्लू अपने फैसले से टस से मस नहीं हुए ।

2011 में हुई शादी
आखिरकार दोनों परिवारों को झुकना पड़ा । 26 नवंबर 2010 को अल्लू और स्नेहा की सगाई हुई, जिसके 3 महीने बाद 6 मार्च 2011 को उन्होंने शादी की । शादी के दिन ऑरेंज कांजीवरम साड़ी में स्नेहा बहुत खूबसूरत लग रहीं थीं । उनकी ग्रैंड शादी कई टीवी चैनल्स पर दिखाई गई । अल्लू के दो प्यारे बच्चे हैं, एक बेटा और एक बेटी । स्नेहा रेड्डी के इंस्टा पर 7.2m फॉलोअर्स हैं ।