मोनोकनी पहन अनन्‍या पांडे ने दिखाई अदाएं, तस्‍वीरों से लोग हटा नहीं पा रहे नजर

ananya pandey (1)

अननया पांडे ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाया हुआ है । एक्‍ट्रेस का बोल्‍ड एंड हॉट लुक फैंस को भा गया है । उन से नजर हटाना मुश्किल हो गया है ।

New Delhi, Jan 12: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनन्‍या पांडे ने बीते दिनों में मालदीव से कई सारी तस्‍वीरें शेयर की हैं । अनन्‍या की ये तस्‍वीरें उनके एक फैशन शूट से हैं, जो कि एक ट्रैवल मैगजीन के लिए है । अनन्‍या का बिंदास, बेफिकरा बीच लुक काफी कूल लग रहा है । फैंस को उनके पोस्‍ट पसंद आ रहे हैं और वो उन पर लाइक – कमेंट की बरसात भी कर रहे हैं । इस बीच अनन्‍या की कुछ और तस्‍वीरें भी वायरल हो रही हैं ।

मोनाकनी में दिखीं अनन्‍या
इंस्‍टाग्राम पर फिल्‍म बेस्‍ड अपडेट देने वाले कुछ हैंडल्‍स ने उनकी ये तस्‍वीरें शेयर की हैं । जिसमें अनन्‍या ब्‍लू मोनोकनी में नजर आ रही हैं । अनन्‍या की ये तस्‍वीरें देखकर फैंस हैरान रह गए हैं । उनके कर्व्‍स से इंस्‍टा यूजर्स की नजरें हट ही नहीं रही हैं ।
Photo from : https://www.instagram.com/filmymantramedia/

वीडियो भी हो रहा वायरल
अनन्‍या का एक वीडियो भी शेयर हो रहा है । मोनोकनी के ऊपर उन्‍होंने श्रग वेयर किया हुआ है जो कि हवा में लहरा रहा है । अनन्‍या कैमरे को पोज दे रही हैं । उनके परफेक्‍ट कर्व्‍स कमाल लग रहे हैं । फैंस कॉमेंट में उनकी बॉडी को लेकर तमाम तरह के कमेंट कर रहे हैं ।
Photo from : https://www.instagram.com/filmymantramedia/

अनन्‍या का फोटोशूट
अनन्‍या पांडे बहुत जल्‍द फिल्‍म गहराईयां में नजर आएंगी । इस फिल्‍म में दीपिका पादुकोण भी हैं । कहा जा रहा है कि अनन्‍या की एक्टिंग देख लोग उनके अभिनय के मुरीद हो जाएंगे । आपको बता दें अनन्‍या पांडे ने करण जौहर की फिल्‍म स्‍टूडेंन्‍ट्स ऑफ दि ईयर से डेब्‍यू किया था, इसके बाद वो एक दो फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं । अनन्‍या कई एड में नजर आती हैं और फैशन वर्ल्‍ड में भी पॉपुलर हैं ।  अनन्‍या, एक्‍टर चंकी पांडे की बेटी हैं ।
Photo from : https://www.instagram.com/filmymantramedia/

https://www.youtube.com/watch?v=skiOHRFO0nU

https://www.instagram.com/p/CYgkSHxtOmT/