फरहान अख्‍तर की साली ने बढ़ाया पारा, वाइट बिकिनी में अनुषा दांडेकर ने दिखाई अदाएं

अनुषा दांडेकर सोशल मीडिया पर चर्चित सेलेब हैं, उनकी तस्‍वीरें अकसर इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं । रीसेन्‍ट तस्‍वीरें काफी हॉट हैं ।

New Delhi, Mar 09: एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर की साली यानी शिबानी दांडेकर की बहन अनुषा दांडेकर अच्छे मूड में लग रही हैं । ब्रेकअप के बाद अनुषा ने अब खुद को पूरी तरह संभाल लिया है । बहन की शादी में भी अनुषा जमकर मस्‍ती करती नजर आईं थीं । अनुषा अपनी टोन्‍ड बॉडी फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं, लेकिन इस बार उन्‍होंने वुमेन्‍स डे पर अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर कर चौंकादिया ।

वाइट बिकिनी में शेयर की तस्‍वीरें
अनुषा दांडेकर ने कुछ बिकिनी फोटोज शेयर की हैं । नो मेकअप लुक में, रेत पर लेटीं अनुषा बेहद हॉट लग रही हैं । उनकी अदाएं देख फैंस के होश उड़ गए हैं । वुमेन्‍स डे पर तस्‍वीरें शेयर कर अनुषा ने एक स्ट्रॉन्ग मैसेज भी दिया है । उन्‍होंने फोटो को कैप्‍शन दिया है- ‘महिला दिवस मेरे लिए सबसे खास है…ऐसा लगता है जैसे मैं अब दिखावे से दूर अपनी हकीकत के नजदीक आ रही हूं.

शांत जो मैं न‍िश्च‍ित तौर पर हूं, लोगों को कम खुश करने वाली और खुद से ज्यादा प्यार करने वाली. मजबूत, खुश, बेसिकली मेरा फीयरलेस यंगर सेल्फ जो बहुत समझदार है. लोग सोचते हैं कि मुझे बूढ़ा कहकर वो मेरी सबसे बड़ी बेइज्जती कर रहे हैं, मैं हूं ओल्डर और मैं जैसी हूं उससे मुझे प्यार है, मैं जो महसूस करती हूं जो दिखती हूं वह मुझे पसंद है.’

अनुषा ने आगे कहा- ‘सबसे बेहतरीन और हर बार जो कॉम्प्लीमेंट मुझे मिलता है वो हैं ‘मैं तुम्हें प्रेरित करती हूं’. ये जानकर बहुत खुशी होती है कि मैं किसी ना किसी तरीके से किसी की मदद कर रही हूं. आज मेरे दिमाग में यही सब ख्याल है. मैं बहुत दूर तक आई हूं, और मैं जिंदगी के हर साल में खुद के अंदर के हर एक ‘मैं’ को पसंद करती हूं और मैं इसे महिला होने के अलावा किसी अन्य तरीके से प्यार करना पसंद नहीं करूंगी. सभी खूबसूरती को हैप्पी वुमन्स डे.’ अनुषा की ये पोस्‍ट हर फैन के दिल में उतर गई है और इसे सभी पसंद भी कर रहे हैं ।