मलाइका अरोड़ा से मोहब्‍बत पर बोले अर्जुन कपूर, एकदम नर्क हो गई थी जिंदगी

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोडि़यों में से एक है । दोनों के लिए ये रिलेशनशिप बेहद मुश्किल रहा । अर्जुन ने अपने मन की बात शेयर की है ।

New Delhi, Feb 14: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के खान खानदान की बहू हुआ करती थीं । सलमान खान के भाई अरबाज खान की वो पत्‍नी हुआ करती थीं । लेकिन कुछ सालों पहले मलाइका ने इस रिश्‍ते से बाहर निकलकर सबको चौंका दिया । अरबाज से तलाक लेकर बेटे अरहान को साथ लेकर मलाइका खान परिवार से हमेशा के लिए दूर हो गईं । कुछ समय बाद ही मलाइका और अर्जुन कपूर के रिश्‍ते में होने की खबरें सामने आने लगीं । खुद से छोटे अर्जुन के साथ रिलेशनशिप को लेकर पहली बार मलाइका ने ही सोशल मीडिया पर ऐलान किया था । लेकिन इन सबके बीच अर्जुन के लिए सब कैसा रहा, इसे लेकर एक्‍टर ने अपने मन की बात साझा की है ।

जिंदगी जहरीली हो गई थी…
एक इंटरव्‍यू में जब अर्जुन कपूर से पूछा गया कि वह हर अच्छे-बुरे वक्त में हमेशा मलाइका का हाथ थामकर खड़े रहे हैं, ऐसा क्‍यों । तो उन्होंने कहा, ‘हां, मैं उसके साथ खड़ा रहा हूं और वो मेरे साथ खड़ी रही है। सोशल मीडिया के चलते सब कुछ बहुत जहरीला हो गया था। कयासों, मुश्किलों, तरह-तरह की फालतू बातों और पेचीदगियों के बावजूद इस रिश्ते में हम दोनों एक दूसरे के साथ खड़े रहे हैं।’

नर्क हो गई थी जिंदगी
अर्जुन कपूर ने आगे कहा, ‘कई दिनों तक हमारी जिंदगी नर्क हो गई थी। इस तथ्य के बावजूद कि हम खुलकर सामने आ गए हैं, उसे बहुत कुछ झेलना पड़ता था, लेकिन मैं उसकी तारीफ करता हूं कि उसने हमारे रिश्ते तो इतना सम्मान और महत्व दिया। मलाइका के साथ खड़ा रहने में कभी भी मुझे कुछ एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी जैसा महसूस नहीं हुआ।’

लगा कि सही के साथ खड़ा हूं…
अर्जुन कपूर ने कहा, ‘मुझे बस ऐसा लगा कि मैं सही के साथ खड़ा हूं। एक बहुत स्वाभाविक चीज कर रहा हूं।’ गौरतलब है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते को लेकर काफी समय तक कयासों का दौर चलता रहा था । मीडिया में इनके बीच उम्र के फर्क के चलते तरह-तरह की खबरें सामने आईं । लेकिन आखिर में दोनों ने ही खुलकर सामने आने का फैसला किया और अपनी एक रोमांटिक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी। फैंस के लिए ये शॉकिंग था लेकिन अब इस कपल को बहुत प्‍यार भी दिया जाता है ।