‘बिग बॉस’ फेम अर्शी खान का दिल्ली में हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती, Health Update

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जिस वक्त यह हादसा हुआ  अर्शी खान अपनी मर्सिडीज कार में थीं । एक्सिडेंट दिल्ली के मालवीय नगर के पास शिवालिक रोड पर हुआ।

New Delhi, Nov 23: एक्‍ट्रेस मॉडल बिग बॉस फेम अर्शी खान का एक्सीडेंट हो गया है । ये खबर सुनकर अर्शी के फैंस को झटका लगा है । दरअसल अर्शी एक कार हादसे में बुी तरह जमी हो गई हैं, जिसके बाद उन्‍हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है । अर्शी का ये एक्‍सीडेंट दिल्‍ली के मालवीय नगर इलाके में हुआ । क्‍या है उनकी हेल्‍थ अपडेट, आइए जानते हैं ।

खतरे से बाहर हैं अर्शी खान
बिग बॉस फेम एक्ट्रेस अर्शी खान के फैंस के लिए ये एक बुरी खबर है । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्शी का एक्सिडेंट सोमवार को दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में हुआ था । हालांकि अब वो खतरे से बाहर हैं। अर्शी के एक्सिडेंट की खबर सुनते ही फैंस सोशल मीडिया पर अर्शी से उनका हाल पूछने लगे, वो उनसे उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं ।

डॉक्‍टरों की निगरानी में हैं अर्शी
अर्शी खान अभी डॉक्टरों की देख-रेख में हैं। मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जिस वक्त यह हादसा हुआ  अर्शी खान अपनी मर्सिडीज कार में थीं । एक्सिडेंट दिल्ली के मालवीय नगर के पास शिवालिक रोड पर हुआ। इस दौरान उनका असिस्टेंट भी उनके साथ था। बताया जा रहा है कि जैसे ही कार टकराई उसके एयरबैग ओपन हो गए, जिससे वह गंभीर चोटों से बच गईं। हालांकि सीने में दर्द होने की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। अर्शी शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली गई थीं।

आवाम की पसंदीदा हैं अर्शी खान
अर्शी को पहली बार 2017 में ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन में देखा गया था । उससे पहले तक वो सोशल मीडिया पर कामुक वीडियो बनाकर चर्चा में रहती थीं । बिग बॉस का शो करने के बाद अर्शी को निर्देशक दुष्यंत सिंह की फिल्म ‘त्राहिमाम’ का प्रस्ताव मिला था। अर्शी ‘विश’ और ‘सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल’ जैसे टीवी धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वो जल्द ही टीवी पर स्वयंवर शो ‘आएंगे तेरे सजना’ में नजर आएंगी। अर्शी, अपनी बोल्ड इमेज शेयर करने की वजह से खबरों में छाई रहती हैं। अर्शी खान ने पॉलिटिक्‍स भी ज्‍वॉइन की थी । लेकिन वो इससे ज्‍यादा समय तक जुड़ी नहीं रहीं । हलांकि इससे उन्‍हें सुर्खियां खूब मिली ।