बॉलीवुड

बाहुबली की फिल्म में दिखेंगी बिग बॉस वाली अर्शी खान ! लग गया जैकपॉट ?

फिल्मी जगत से एक और बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस वाली अर्शी खान अब बाहुबली की फिल्म में नजर आएंगी।

New Delhi, Jan 22: अर्शी खान जबसे बिग बॉस में गई हैं, लग रहा है कि उनका जैकपॉट लग गया है। बिग बॉस में अर्शी ने अपनी अदाओं से कई लोगों को अपना दीवाना बनाया था। इसके बाद हालांकि वो इस सीरीज से बाहर हो गई थीं लेकिन लग रहा है कि अर्शी का काम हो गया है। बाहुबली फेम प्रभास की फिल्म में अब अर्शी जल्द ही नजर आ सकती हैं। जानिए ये बड़ी खबर

अर्शी का नया बयान
अर्शी पूरे बिग बॉस के सीजन 11 में अपने कॉन्ट्रोवर्शियल बयानों की वजह से चर्चाओं में रही थी। इसके साथ ही उन्होंने दर्शकों का भी भरपूर मनोरंजन किया था। एक बार फिर से अर्शी चर्चाओं में हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही वो प्रभास की फिल्म में नजर आ सकती हैं। उनके मैनेजर ने मीडिया को कुछ खास बातें बताई हैं, इस बारे में भी जानिए।

ट्विटर पर कर दिया ऐलान
जी हां अर्शी के मैनेजर ने कुछ दिनों पहले उनके बॉलिवुड में एंट्री करने की बात कही थी। हालांकि लग रहा है कि ये बात अब सच होने जा रही है। खबर है कि अर्शी अब बाहुबली के एक्टर प्रभास की फिल्म में नजर आने वाली हैं। अगर ये बात सच साबित होती है तो समझ लीजिए कि अर्शी ने जैकपॉट जीत लिया है। बताया जा रहा है कि अर्शी इस बात से काफी उत्साहित हैं।

प्रभास के साथ दिखेंगी अर्शी !
ये बात खुद अर्शी ने भी बताई है। अर्शी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि उन्होंने एक बहुत बड़ी फिल्म साइन की है। इस फिल्म में उनके साथ बाहुबली के एक्टर प्रभास भी हैं। इसके साथ ही अर्शी ने बिग बॉस को टैग करते हुए शुक्रिया अदा किया है। इसके अलावा उन्होंने सलमान खान, कलर्स टीवी और एंडमोल शाइन इंडिया को भी हैशटैग किया है।

फिल्म के लिए बहा रही हैं पसीना
मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि अर्शी इस फिल्म के लिए काफी पसीना बहा रही हैं। इसके साथ ही अर्शी को जिम में ट्रेनिंग करते और स्विमिंग पूल में पसीना बहाते हुए भी देखा गया है। इसके अलावा सुनने में तो ये भी आया है कि जल्द ही अर्शी खतरों के खिलाड़ी में भी दिख सकती हैं। उन्होंने खुद ही इसके लिए खतरों के खिलाड़ी से संपर्क किया है।

खतरों के खिलाड़ी में दिखेंगी !
हालांकि अभी अर्शी की तरफ से इस बात का ऐलान नहीं किया गया है कि वो खतरों के खिलाड़ी सीरीज के अगले सीजन में आएंगी या नहीं। अर्शी इससे पहले अपने बयानों को लेकर काफी विवादों में भी रही हैं। कभी उन्होंने पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद कपूर को अपना प्रेमी बताया था और खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि शो के दौरान ही उन्होंने खुद अपनी इन बातों को गलत बताया था।

आगे आगे देखिए…क्या होता है
अब अर्शी ने एक और ट्वीट करके धमाका मचा दिया है। हालांकि कुछ लोग कह रहे हैं कि अर्शी खान झूठ बोल रही हैं। इस बीच तमाम अटकलें जारी हैं। अर्शी ने ट्वीट तो किया है लेकिन आगे देखना होगा कि उनका ये ट्वीट कितना सही है। प्रभास आजकल अपनी फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनके ऑपोज़िट रोल में बॉलिवुड ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर दिखेंगी।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago