बॉलीवुड

आमिर खान की बेटी से सलमान की भांजी तक, लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं ये स्टार्स किड्स

हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही स्टार्स किड्स के बारे में बताते हैं, जो दिखने में बेहद आकर्षक और ग्लैमरस हैं, लेकिन लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं।

New Delhi, Mar 09 : बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार किड्स हैं, जो जहां भी जाते हैं, सुर्खियां बटोर लेते हैं, वो अक्सर बॉलीवुड पार्टीज और इवेंट्स में भी नजर आते हैं, लेकिन इनके अलावा कुछ ऐसे भी स्टार्स किड्स हैं, जो लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं, आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही स्टार्स किड्स के बारे में बताते हैं, जो दिखने में बेहद आकर्षक और ग्लैमरस हैं, लेकिन लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं।

अलिजे अग्निहोत्री
अलिजी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की भांजी हैं, वो दबंग खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री की बेटी हैं, फिलहाल तो वो मुंबई में पढाई कर रही हैं, रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ साल पहले कहा जा रहा था कि अलिजे भी फिल्मों में डेब्यू करना चाहती हैं, लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है, ये तो आने वाला समय भी बताएगा, लेकिन अलिजे बॉलीवुड पार्टियों और इवेंट्स से दूर ही रहती हैं।

अलाना पांडे
बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना को ज्यादा लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है, इसी वजह से वो ज्यादा बॉलीवुड इवेंट्स और पार्टियों में नजर नहीं आती, हालांकि सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं, उन्होने लंदन से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है। सोशल मीडिया पर अलाना को हजारों लोग फॉलो करते हैं।

जाह्नवी मेहता
बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला और जय मेहता की बेटी जाह्नवी लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं, जाह्नवी यूके के बोर्डिग स्कूल चार्टर्ड हाउस में पढाई कर रही हैं, जूही चावला ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके बच्चों की एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होने कहा था कि उनकी बेटी राइटर बनना चाहती है, साथ ही उन्हें लो प्रोफाइल रहना पसंद है।

अगस्त्य नंदा
बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं, वो विदेश में पढाई कर रहे हैं, वो आज की युवा पीढी की तरह सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। हालांकि उनकी बहन नव्या नवेली नंदा खूब सुर्खियों में रहती हैं।

इरा खान
बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान लाइमलाइट से दूर रहती हैं, इरा को बचपन से ही म्यूजिक और पेटिंग से लगाव रहा है, वो एक्टिंग के बजाय इन चीजों पर ज्यादा फोकस कर रही हैं। वो म्यूजिक में क्रिएटिव, प्रोडक्शन और मैनेजमेंट के लिये राम संपत की टीम का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

अवंतिका दसानी
बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटी अवंतिका भी लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं, वो फिलहाल बिजनेस स्कूल से बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री हासिल कर रही हैं, हालांकि भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यु बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर रहा है।

पलोमा ढिल्लन
एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन की बेटी पलोमा भी लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं, पलोला मुंबई के जमनाबाई नर्सी स्कूल में पढाई कर रही हैं, उन्हें फुटबॉल खेलने का भी खासा शौक है, पलोमा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो वहां पर अपनी तस्वीरें समय-समय पर पोस्ट करती रहती हैं।

कृष्णा श्रॉफ
एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर फिल्मों में सक्रिय हैं, वो धीरे-धीरे बॉलीवु़ड में अपनी पहचान बना रहे हैं, लेकिन उनकी बेटी कृष्णा कैमरे के पीछे से ही काम करना पसंद करती हैं, कई बार कृष्णा अपने भाई और पिता के साथ स्पॉट की गई, लेकिन वो ज्यादातर मौकों पर मीडिया से दूर ही रहना पसंद करती हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago