दिलचस्प

जानिये, शादी से पहले क्या काम करती थी टीम इंडिया के धाकड़ खिलाड़ियों की पत्नियां ?

हम आपको टीम इंडिया के खिलाड़ियों की पत्नियों के बारे में बताते हैं, कि वो शादी से पहले क्या काम करती थी और अब क्या कर रही हैं।

New Delhi, Mar 09 : टीम इंडिया के क्रिकेटरों की शादी भी अब हाई प्रोफाइल जैसी होती है, कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इसका ताजा उदाहरण हैं, हालांकि इन सितारों की पत्नियां अक्सर पब्लिक में नजर आती हैं, लेकिन वो किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं लगती। आज हम आपको टीम इंडिया के खिलाड़ियों की पत्नियों के बारे में बताते हैं, कि वो शादी से पहले क्या काम करती थी और अब क्या कर रही हैं।

अनुष्का शर्मा
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं, आपको बता दें कि विराट-अनुष्का ने तीन महीने पहले ही शादी की है। दोनों इस देश को मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक गिने जाते हैं। अनुष्का विराट से मिलने से पहले फिल्मों में आई थी, वो अभी भी बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं, शादी के बाद भी एक्ट्रेस फिल्मों में काम कर रही हैं।

रितिका सजदेह
टीम इंडिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की पत्नी का नाम रितिका सजदेह है, रितिका शादी से पहले स्पोर्ट्स मैनेजर का काम करती थी, इसमें स्पोर्ट्स से संबंधित लोगों को मैनेज करना पड़ता है, उनके क्लाइंट में रोहित से लेकर युवी जैसे सितारे शामिल थे। हालांकि शादी के बाद रितिका ने काम छोड़ दिया, वो अब रोहित के साथ ही ज्यादा समय बिताती हैं।

साक्षी धोनी
पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की पत्नी का नाम साक्षी धोनी हैं, साक्षी शादी से पहले होटल मैनेजमेंट की पढाई की हुई हैं, जब माही ने उन्हें पहली बार देखा था, तो वो कोलकाता के ताज बंगाल होटल में बतौर ट्रेनी काम कर रही थी। शादी के बाद साक्षी ने काम करना छोड़ दिया, वो बतौर हाउस वाइफ की भूमिका निभा रही हैं।

प्रियंका चौधरी रैना
टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने साल 2015 में प्रियंका चौधरी से शादी की, शादी से पहले प्रियंका नीदरलैंड के एक बैंक में आईटी पेशेवर के रुप में काम करती थी। प्रियंका और सुरेश रैना की एक बेटी भी है, बेटी होने के बाद रैना की पत्नी ने नौकरी छोड़ घर पर ध्यान देना शुरु कर दिया।

गीता बसरा
टीम इंडिया से बाहर चल रहे दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने साल 2015 में शादी की थी, उन्होने बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा से शादी की, गीता और भज्जी की एक बेटी भी है। आपको बता दें कि शादी से पहले गीता एक्ट्रेस रही हैं, वो बॉलीवुड के अलावा पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

हेजल कीच
स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी की, दोनों ने साल 2016 में सात फेरे लिये। आपको बता दें कि हेजल बिट्रिश मॉरीशियन एक्ट्रेस मॉडल हैं, हेजल बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। युवी से शादी के बाद भी वो फिल्मों और विज्ञापनों में काम करती हैं।

आयशा मुखर्जी
टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने आयशा मुखर्जी से शादी की है, दोनों ने साल 2012 में सात फेरे लिये, आपको बता दें कि ये आयशा की दूसरी शादी थी, उनकी दो बेटियां पहले से थी। आयशा एक ट्रेंड किक बॉक्सर हैं, हालांकि शादी के बाद वो पूरी तरह से हाउस वाइफ बन गई। और घर संभाल रही हैं।

दीपिका पल्लीकल
विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल स्क्वैश खिलाड़ी हैं, वो इस गेम में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करती हैं। दोनों ने साल 2015 में शादी की थी, हालांकि शादी के बाद भी दीपिका ने खेलना बंद नहीं किया। दीपिका पल्लीकल को अर्जुन पुरस्कार और पद्मश्री से भी सम्मानित किया जा चुका है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago