आमिर खान की बेटी से सलमान की भांजी तक, लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं ये स्टार्स किड्स

Star kids1

हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही स्टार्स किड्स के बारे में बताते हैं, जो दिखने में बेहद आकर्षक और ग्लैमरस हैं, लेकिन लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं।

New Delhi, Mar 09 : बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार किड्स हैं, जो जहां भी जाते हैं, सुर्खियां बटोर लेते हैं, वो अक्सर बॉलीवुड पार्टीज और इवेंट्स में भी नजर आते हैं, लेकिन इनके अलावा कुछ ऐसे भी स्टार्स किड्स हैं, जो लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं, आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही स्टार्स किड्स के बारे में बताते हैं, जो दिखने में बेहद आकर्षक और ग्लैमरस हैं, लेकिन लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं।

अलिजे अग्निहोत्री
अलिजी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की भांजी हैं, वो दबंग खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री की बेटी हैं, फिलहाल तो वो मुंबई में पढाई कर रही हैं, Alijaरिपोर्ट्स की मानें तो कुछ साल पहले कहा जा रहा था कि अलिजे भी फिल्मों में डेब्यू करना चाहती हैं, लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है, ये तो आने वाला समय भी बताएगा, लेकिन अलिजे बॉलीवुड पार्टियों और इवेंट्स से दूर ही रहती हैं।

अलाना पांडे
बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना को ज्यादा लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है, इसी वजह से वो ज्यादा बॉलीवुड इवेंट्स और पार्टियों में नजर नहीं आती, alanna-pandayहालांकि सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं, उन्होने लंदन से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है। सोशल मीडिया पर अलाना को हजारों लोग फॉलो करते हैं।

जाह्नवी मेहता
बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला और जय मेहता की बेटी जाह्नवी लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं, जाह्नवी यूके के बोर्डिग स्कूल चार्टर्ड हाउस में पढाई कर रही हैं, Jhanvi Mehtaजूही चावला ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके बच्चों की एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होने कहा था कि उनकी बेटी राइटर बनना चाहती है, साथ ही उन्हें लो प्रोफाइल रहना पसंद है।

अगस्त्य नंदा
बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं, वो विदेश में पढाई कर रहे हैं, Agastya Nandaवो आज की युवा पीढी की तरह सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। हालांकि उनकी बहन नव्या नवेली नंदा खूब सुर्खियों में रहती हैं।

इरा खान
बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान लाइमलाइट से दूर रहती हैं, इरा को बचपन से ही म्यूजिक और पेटिंग से लगाव रहा है, Ira Khanवो एक्टिंग के बजाय इन चीजों पर ज्यादा फोकस कर रही हैं। वो म्यूजिक में क्रिएटिव, प्रोडक्शन और मैनेजमेंट के लिये राम संपत की टीम का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

अवंतिका दसानी
बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटी अवंतिका भी लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं, avantika Dasaniवो फिलहाल बिजनेस स्कूल से बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री हासिल कर रही हैं, हालांकि भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यु बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर रहा है।

पलोमा ढिल्लन
एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन की बेटी पलोमा भी लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं, पलोला मुंबई के जमनाबाई नर्सी स्कूल में पढाई कर रही हैं, उन्हें फुटबॉल खेलने का भी खासा शौक है, Paloma Dhillonपलोमा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो वहां पर अपनी तस्वीरें समय-समय पर पोस्ट करती रहती हैं।

कृष्णा श्रॉफ
एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर फिल्मों में सक्रिय हैं, वो धीरे-धीरे बॉलीवु़ड में अपनी पहचान बना रहे हैं, लेकिन उनकी बेटी कृष्णा कैमरे के पीछे से ही काम करना पसंद करती हैं, Krishna Shroffकई बार कृष्णा अपने भाई और पिता के साथ स्पॉट की गई, लेकिन वो ज्यादातर मौकों पर मीडिया से दूर ही रहना पसंद करती हैं।