बॉलीवुड

आलिया-सिद्धार्थ से लेकर शाहरुख-गौरी तक की होली, देखिये बॉलीवुड की Rare Photos

बॉलीवुड स्टार्स होली खेलने में किसी से पीछे नहीं रहे, यहां तक कि कभी एक-दूसरे से झगड़ा करने वाले शाहरुख और सलमान भी एक-दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर होली खेल चुके हैं।

New Delhi, Mar 02 : देशभर में आज होली मनाई जा रही है, आम लोगों की तरह ही बॉलीवुड स्टार्स भी इस त्योहार को मौज-मस्ती के साथ मनाते हैं, हालांकि इसी सप्ताह बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन होने से इस बार की होली थोड़ी फिकी-फिकी रहने की उम्मीद है। लेकिन अगर बीते कुछ सालों की बात करें, तो बॉलीवुड स्टार्स होली खेलने में किसी से पीछे नहीं रहे, यहां तक कि कभी एक-दूसरे से झगड़ा करने वाले शाहरुख और सलमान भी एक-दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर होली खेल चुके हैं।

होली पर भांग घोटते सलमान खान
सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान भांग घोटते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें भले सलमान मुस्लिम हों, लेकिन वो हर त्योहार धूम-धाम से मनाते हैं, फिर चाहे गणेश पूजा हो, या दूसरे हिन्दू त्योहार, वो हर पर्व में आगे रहते हैं।

ठंढई बनाते अक्षय कुमार
वायरल हो रही तस्वीरों में एक तस्वीर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार का भी है, जिसमें वो ठंढई बनाते नजर आ रहे हैं। होली तो बिना ठंढई के अधूरी लगती है। इस तस्वीर में अक्षय के साथ एक लड़की भी नजर आ रही है। खिलाड़ी कुमार बिल्कुल आम लोगों की तरह जमीन पर बैठकर ठंढई तैयार कर रहे हैं, ताकि यार-दोस्तों के सामने उसे परोस सकें।

काजोल-अजय देवगन की होली
बॉलीवुड के सुपर कपल्स में से एक अजय देवगन और काजोल की जोड़ी है, सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही है, उसमें इनकी भी तस्वीर है। दरअसल काजोल अजय देवगन पर पाइप से पानी फेंक रही है, और बॉलीवुड स्टार बचने की कोशिश कर रहे हैं, इस खास पल को किसी ने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है। हालांकि ये तस्वीर कब की है, इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है।

शाहरुख खान-करिश्मा कपूर
एक तस्वीर में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और करिश्मा कपूर नजर आ रही हैं, दोनों रंगों से सराबोर हैं, तस्वीर में किंग खान किसी के सामने हाथ जोड़ते नजर आ रहे हैं, जबकि फ्रेम में किनारे करिश्मा कपूर नजर आ रही है। तस्वीर देखने से लगता है कि ये काफी साल पुरानी तस्वीर हैं।

आलिया भट्ट-सिद्धार्थ मल्होत्रा
बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल आलिया भी खूब होली खेलती है, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें आलिया रंगों से सराबोर दिख रही हैं, साथ ही उनके पीछे सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आ रहे हैं। साथ ही पीछे कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं, तस्वीर देखने से लगता है कि ये किसी होली मिलन समारोह में ली गई फोटो है।

शाहरुख और गौरी
पिछले साल होली के मौके पर शाहरुख खान और गौरी खान के होली का वीडियो वायरल हुआ था, ये वीडियो तब का है, जब किंग खान स्टार नहीं थे, उन्होने अपनी पत्नी गौरी के साथ होली में खूब हुड़दंग मचाया था। उसी वीडियो से किसी ने तस्वीर निकाल इंटरनेट पर पोस्ट कर दिया, जहां से ये वायरल हो रहा है।

शाहरुख खान- अमर सिंह
राज्यसभा सांसद अमर सिंह अक्सर बॉलीवुड पार्टिज और इवेंट्स में नजर आते हैं, बॉलीवुड स्टार्स से उनकी दोस्ती खूब जमती है, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें अमर सिंह शाहरुख खान के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों रंग से रंगे हुए हैं। साथ ही तस्वीर में एक और शख्स है।

शबाना आजमी- जावेद अख्तर
स्क्रिप्ट राइटर जावेद अख्तर और शबाना आजमी की जोड़ी बॉलीवुड के सबसे अच्छे कपल्स में एक माना जाता है, इस होली शबाना आजमी और जावेद अख्तर की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों रंग से रंगे हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये तीन साल पहले (2015 की होली) की तस्वीर है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago