आलिया-सिद्धार्थ से लेकर शाहरुख-गौरी तक की होली, देखिये बॉलीवुड की Rare Photos

Bollywood Holi

बॉलीवुड स्टार्स होली खेलने में किसी से पीछे नहीं रहे, यहां तक कि कभी एक-दूसरे से झगड़ा करने वाले शाहरुख और सलमान भी एक-दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर होली खेल चुके हैं।

New Delhi, Mar 02 : देशभर में आज होली मनाई जा रही है, आम लोगों की तरह ही बॉलीवुड स्टार्स भी इस त्योहार को मौज-मस्ती के साथ मनाते हैं, हालांकि इसी सप्ताह बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन होने से इस बार की होली थोड़ी फिकी-फिकी रहने की उम्मीद है। लेकिन अगर बीते कुछ सालों की बात करें, तो बॉलीवुड स्टार्स होली खेलने में किसी से पीछे नहीं रहे, यहां तक कि कभी एक-दूसरे से झगड़ा करने वाले शाहरुख और सलमान भी एक-दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर होली खेल चुके हैं।

होली पर भांग घोटते सलमान खान
सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान भांग घोटते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें भले सलमान मुस्लिम हों, salmanलेकिन वो हर त्योहार धूम-धाम से मनाते हैं, फिर चाहे गणेश पूजा हो, या दूसरे हिन्दू त्योहार, वो हर पर्व में आगे रहते हैं।

ठंढई बनाते अक्षय कुमार
वायरल हो रही तस्वीरों में एक तस्वीर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार का भी है, जिसमें वो ठंढई बनाते नजर आ रहे हैं। होली तो बिना ठंढई के अधूरी लगती है। akshay kumarइस तस्वीर में अक्षय के साथ एक लड़की भी नजर आ रही है। खिलाड़ी कुमार बिल्कुल आम लोगों की तरह जमीन पर बैठकर ठंढई तैयार कर रहे हैं, ताकि यार-दोस्तों के सामने उसे परोस सकें।

काजोल-अजय देवगन की होली
बॉलीवुड के सुपर कपल्स में से एक अजय देवगन और काजोल की जोड़ी है, सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही है, उसमें इनकी भी तस्वीर है। Kajolदरअसल काजोल अजय देवगन पर पाइप से पानी फेंक रही है, और बॉलीवुड स्टार बचने की कोशिश कर रहे हैं, इस खास पल को किसी ने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है। हालांकि ये तस्वीर कब की है, इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है।

शाहरुख खान-करिश्मा कपूर
एक तस्वीर में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और करिश्मा कपूर नजर आ रही हैं, दोनों रंगों से सराबोर हैं, तस्वीर में किंग खान किसी के सामने हाथ जोड़ते नजर आ रहे हैं, SRK Karishmaजबकि फ्रेम में किनारे करिश्मा कपूर नजर आ रही है। तस्वीर देखने से लगता है कि ये काफी साल पुरानी तस्वीर हैं।

आलिया भट्ट-सिद्धार्थ मल्होत्रा
बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल आलिया भी खूब होली खेलती है, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें आलिया रंगों से सराबोर दिख रही हैं, Aliaसाथ ही उनके पीछे सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आ रहे हैं। साथ ही पीछे कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं, तस्वीर देखने से लगता है कि ये किसी होली मिलन समारोह में ली गई फोटो है।

शाहरुख और गौरी
पिछले साल होली के मौके पर शाहरुख खान और गौरी खान के होली का वीडियो वायरल हुआ था, ये वीडियो तब का है, जब किंग खान स्टार नहीं थे, SRK Gauriउन्होने अपनी पत्नी गौरी के साथ होली में खूब हुड़दंग मचाया था। उसी वीडियो से किसी ने तस्वीर निकाल इंटरनेट पर पोस्ट कर दिया, जहां से ये वायरल हो रहा है।

शाहरुख खान- अमर सिंह
राज्यसभा सांसद अमर सिंह अक्सर बॉलीवुड पार्टिज और इवेंट्स में नजर आते हैं, बॉलीवुड स्टार्स से उनकी दोस्ती खूब जमती है, amar singhसोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें अमर सिंह शाहरुख खान के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों रंग से रंगे हुए हैं। साथ ही तस्वीर में एक और शख्स है।

शबाना आजमी- जावेद अख्तर
स्क्रिप्ट राइटर जावेद अख्तर और शबाना आजमी की जोड़ी बॉलीवुड के सबसे अच्छे कपल्स में एक माना जाता है, Javed Akhtarइस होली शबाना आजमी और जावेद अख्तर की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों रंग से रंगे हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये तीन साल पहले (2015 की होली) की तस्वीर है।