Remo D’Souza के बेहद करीबी फैमिली मेंबर ने किया सुसाइड, गम में डूबा परिवार

रेमो डिसूजा के परिवार में एक ट्रेजेडी हो गई है । उनके बेहद करीबी शख्‍स ने खुदकुशी कर ली है । मामले में पुलिस ने बताया कि उनका शव घर पर लटका मिला ।

New Delhi, Jan 21: मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता निर्देशक रेमो डिसूजा के साले जेसन वाटकिंस ने सुसाइड कर लिया है । जेसन का शव मुंबई के मिल्लत नगर के घर पर बरामद किया गया । मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है । जेसन रेमा डिसूजा की पत्नी लिजेल  के भाई थे । लिजेल ने सोशल मीडिया पर जेसन की तस्‍वीर शेयर की है ।

सुसाइड का कारण
मामले में पुलिस ने पुष्टि करते हुए बताया कि जेसन वाटकिंस का शव उनके घर पर ही लटका हुआ मिला ।  पुलिस ने बताया कि शव को विले पार्ले स्थित कूपर अस्पताल में पोस्ट मॉर्टम के लिए भेजा गया है । माना जा रहा है कि जेसन की तबीयत कई दिनों से खराब थी, उनके सुसाइड का कारण डिप्रेशन बताया जा रहा है।

रेमो ने नहीं दिया कोई रिएक्‍शन
मामले में रेमो की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है । जबकि उनकी पत्‍नी लिजेल ने सीधे तौर पर इस बारे में कोई जानकारी न देते हुए अपने भाई की कुछ तस्वीरें अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर शेयर की हैं और बहुत ही भावुक कर देने वाली बातें लिखी हैं।

लिजेल ने शेयर की तस्वीरें
रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल रेमो डिसूजा ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर की हैं । उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा कि उनके भाई अब इस दुनिया में नहीं हैं । उन्होंने अपने भाई जेसन की तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा- ‘क्यों? आखिर तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया? मैं तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगी.’ उन्‍होंने जेसन की एक तस्‍वीर अपनी इंसटा स्‍टोरी पर शेयर की है, जिस पर लिखा है, मम आई फेल्‍ड यू ।

https://www.youtube.com/watch?v=R4rc2S8QwZo