सुशांत मामले में भारतीय क्रिकेटर का रिया चक्रवर्ती पर तंज, एक्‍ट्रेस को दिखा दिया आईना

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रबर्ती को अब भारतीय क्रिकेटर ने भी निशाने पर लिया है । रिया को किक्रकेटर की बातें बेहद चुभ सकती हैं ।

New Delhi, Aug 12: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती प्राइम सस्‍पेक्‍ट बन गई है, सुशांत के पैसों के लिए उन्‍हें चाहने वाली का टैग उन्‍हें दिया जा चुका है । हालांकि ईडी की जांच के बाद ही ये सच सामने आ पाएगा कि आखिर रिया के पैसों का, उनकी कमाई का पूरा सच क्‍या है । लेकिन सोशल मीडिया से रिया नहीं बच सकती ळैं । रिया चक्रवर्ती का सोशल मीडिया ट्रायल जारी है । अब एक भारतीय क्रिकेटर ने उन पर जबदरस्‍त तंज कसा है ।

भारतीय क्रिकेटर ने कसा तंज
भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी  ने रिया चक्रवर्ती का नाम लिखे बगैर उन पर तंज कसा है । 34 साल के इस खिलाड़ी ने #EDExposeRheaInSSRCase हैश टैग यूज करते हुए लिखा कि ये सभी लालची लोगों के लिए । इसे नीचे तक पढ़ो ।  पैसा सिर्फ आलसी लड़कियों को प्रभावित करता है । जब कोई महिला कड़ी मेहनत करती तो पैसे वाला आदमी एक बोनस होता है न कि आगे बढ़ने की सीढ़ी ।

उठाए सवाल
बिहार मूल के क्रिकेटर मनोज तिवारी मामले में फैंस द्वारा टैग किए जाने पर अपनी राय रख चुके हैं । उन्‍होने कहा था कि क्रिकेटर्स का काम सिर्फ मैदान पर खेलना नहीं होता । उन सभी की जिम्‍मेदारी भी बनती है कि अगर देश में कोई बड़ा मामला होता है तो फैंस चाहते हैं कि वो उस पर अपनी राय दें । तिवारी ने कहा कि कई फैंस उन्‍हें टैग करके हैरानी जता चुके हैं कि सुशांत के मामले में कोई क्रिकेटर नहीं बोल रहा । फैंस इस पर उनकी राय चाहते हैं । उन्‍होंने यह भी साफ कर दिया था कि कोई इस मामले पर अपनी राय दें या नहीं, यह उनका खुद का फैसला होता हैं, मगर वह ऐसे नहीं हैं ।

रिया पर कसता शिकंजा
आपको बता दें सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती बुरी तरह फंसती नजर आ रही हैं, ईडी ने उनसे लंबी पूछताछ की है वो अपनी कमाई का ब्‍यौरा नहीं दे पाई हैं । उनके भाई शौविक और पिता इंद्रजीत से भी ईडी पूछताछ कर चुकी है । तीनों के बयान भी आपस में मेल नहीं खा रहे हैं । रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के करोड़ों रुपए अपने अकाउंट में ट्रांसफर करने का आरोप है ।