इस एक्टर संग वायरल हो रही हैं दीपिका की बिकिनी में रोमांस की तस्वीरें, लिपलॉक देख रणवीर शॉक्‍ड

दीपिका पादुकोण के किस सीन की सुबह से ही चर्चा हो रही है, आखिर कौन है वो एक्‍टर जिसके साथ दीपिका इंटिमेट हो रही हैं ।

New Delhi, Dec 20: बिकिनी, बीच और रोमांस… दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्‍म के टीजर में एक्‍टर के साथ इंटिमेट होती नजर आई हैं । अब फैंस को एक ही चिंता सता रही है कि रणवीर सिंह को ये सब देखकर कैसा लगा होगा । वेल सबसे पहले तो आपको बता दें दीपिका की अगली फिल्म का नाम और पहली झलक सामने आ गई है, फिल्म का नाम है गहराइयां और शादी के बाद दीपिका पहली बार इतने बोल्ड अंदाज में नजर आने वाली हैं ।

एक्‍टर के साथ सिजलिंग सीन
फिल्‍म गहराइयां का अभी सिर्फ टीजर सामने आया है । जिसमें दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की सिजलिंग कैमिस्ट्री छाई हुई है । दोनों बीच पर लिप लॉक करते हुए एक दूसरे के साथ रोमांस में डूबे दिखाई दे रहे हैं । वेल इसके अलावा टीजर की शुरुआत भी दोनों के किस सीन से होती है जो कि एक शेडो के रूप में दिखाया गया है ।

25 जनवरी को होगी रिलीज
आपको बता दें कि इस फिल्म की डायरेक्टर शकुन बत्रा हैं, ये फिल्म 25 जनवरी, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी । इस फिल्म की शूटिंग कोरोनाकाल में 2020 के दौरान गोवा, मुंबई और अलीबाग में हुई थी । दीपिका पादुकोण ने फिल्म की पहली झलक शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, मेरे दिल का एक टुकड़ा । फिल्‍म में अनन्या पांडे भी हैं, जिन्‍होंने लिखा – ये और ज्यादा डूबने का समय है । वहीं एक्‍टर सिद्धांत ने लिखा-  कहते हैं आप जिस चीज को चाहते हैं, उसमें अपना कुछ ना कुछ छोड़ देते हैं, यहां आप मेरा दिल पाएंगे।

दीपिका लग रही हैं बिलकुल
फिल्‍म का टीजर बेहद खास है, कमर्शियल फिल्‍मों से अलग ये फिल्‍म दिल को छूने वाली लग रही है । आपको बता दें एक्‍टर सिद्धांत चतुर्वेदी फिल्‍म गली ब्‍वॉय में रणवीर सिंह के साथ काम कर चुके हैं । अब वो दीपिका के साथ पर्दे पर नजर आएंगे । बतौर एक्‍टर वो अपनी अदायगी का दम दिखा चुके हैं । टीजर में दीपिका और अनन्‍या भी कमाल लग रहे हैं । फिल्‍म का अब बेसब्री से इंतजार रहेगा ।