नियॉन बिकिनी में दिखीं दीपिका पादुकोण, ‘पठान’ के सेट से लीक हुईं तस्‍वीरें, फैंस की नजरें अटकी

शाहरुख खान के बाद अब पठान के सेट से एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण की तस्‍वीरें भी लीक हो गई हैं । तस्‍वीरों में वो बिकिनी में नजर आई हैं ।

New Delhi, Mar 17: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्‍म ‘पठान’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं । ओटीटी पर रिलीज हुई उनकी फिल्‍म गहराईयां को काफी अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला था, फिल्‍म में उनके बोल्‍ड इंटिमेट सीन्‍स फैंस को पसंद आए । अब उनका बोल्‍ड लुक वायरल है । बीते दिनों ही पठान के सेट से फिल्‍म के लीड एक्टर शाहरुख खान की फोटोज इन्टरनेट पर वायरल हो गई थीं, वहीं अब सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की एक साथ कई फोटोज सामने आई हैं।

पठान के सेट से लीक हुई तस्‍वीरें
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सभी तस्‍वीरें ‘पठान’ के सेट से लीक हुई हैं। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्पेन में हैं और इस एक्शन-ड्रामा फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं । फिल्म निर्माताओं ने इस बार दर्शकों के लिए कुछ खास प्लानिंग की है । कुछ दिन पहले एब्स को फ्लॉन्ट करते शाहरुख खान की तस्वीरें वायरल होने के बाद फैंस अब दीपिका के ग्लैम-अप लुक पर फिदा हो गए हैं।

दीपिका पादुकोण का हॉट फिगर
शूटिंग सेट से सामने आईं एक्ट्रेस की ये तस्‍वीरें अब सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। तस्‍वीरों में दीपिका पादुकोण नियॉन यलो स्विमसूट में नजर आ रही हैं। उनका ग्‍लैमरस फिगर स्विमसूट में गजब लग रहा है । तस्‍वीरें बार-बार देखी जा रही हैं । दीपिका के फैन पेज पर इन्‍हें लगातार शेयर किया जा रहा है । फैंस इन तस्‍वीरों पर कमेंट कर दीपिका की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं ।

टोन्‍ड बॉडी
इन तस्‍वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण ने अपनी बॉडी पर बहुत मेहनत की है । उनका टोन्‍ड फिगर कमाल लग रहा है । फिल्‍म में उनका रोल कैसा होगा ये अभी कहा नहीं जा सकता, लेकिन वो एक ग्‍लैमरस अवतार में दिखने वाली हैं ये फॉर श्‍योर है ।
2023 में है रिलीज
स्पेन की एक यॉच एजेंसी ने भी ‘पठान’ के एक्‍टर्स की एक न्यूजपेपर क्लिपिंग साझा की थी, जिसमें शूट की अनसीन तस्‍वीरें देखी जा सकती हैं । शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म ‘पठान’ में जॉन अब्राहम भी अहम किरदार में दिखाई देंगे । ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी।