बॉलीवुड

विराट-अनुष्का छोड़िये, दिशा पटानी ने वेडिंग फोटोशूट से कर दिया सबको हैरान, तस्वीरें वायरल

दिशा पटानी ने अब तक बॉलीवुड के दो फिल्मों में काम किया है, लेकिन इन दोनों फिल्मों में उनकी एक्टिंग को पसंद किया गया था।

New Delhi, Dec 25 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी को फिल्म इंडस्ट्री में आये भले ज्यादा दिन ना हुए हों, लेकिन दिन ब दिन उनकी फैन फॉलोइंग बढती ही जा रही है, आपको बता दें कि दिशा ने अब तक बॉलीवुड के दो फिल्मों में काम किया है, लेकिन इन दोनों फिल्मों में उनकी एक्टिंग को पसंद किया गया था, जिसके बाद से उन्हें अच्छे ऑफर मिल रहे हैं, फिलहाल दिशा अपनी फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में है।

करियर की शुरुआत
आपको बता दें कि दिशा ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, इस फिल्म में दिशा ने धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था, इसके साथ ही वो जिस तरह से परदे पर एक्टिंग कर रही थी, लग ही नहीं रहा था कि वो उनकी पहली फिल्म है।

हॉलीवुड सुपरस्टार के साथ कर चुकी हैं फिल्म
दिशा पटानी धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी के बाद हॉलीवुड सुपरस्टार जैकी चैन के साथ फिल्म की, आपको बता दें कि वो जैकी चैन के साथ कुंग फू योगा में दिखी थी, और जल्द ही उनकी अगली फिल्म बागी-2 भी आने वाली है, इस फिल्म में खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ टाइगर श्रॉफ हैं, फिल्म को लेकर लोगों को काफी उम्मीदें है।

सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल
सोशल मीडिया पर दिशा पटानी की तस्वीरें वायरल हो रही है, वो दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं, दरअसल इसी महीने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली, फिर सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी शादी का ऐलान किया, जैसे ही दिशा की ये तस्वीरें सामने आई तो उनके बारे में कहा गया कि वो भी शादी करने वाली है, इसीलिये उन्होने तस्वीरें शूट करवाई है।

सोशल मीडिया पर अफवाह
सोशल मीजिया पर ये अफवाह फैलाया जा रहा है कि दिशा ने प्री वेडिंग फोटशूट करवा ली है, जल्द ही वो शादी करने वाली है, लेकिन सच्चाई ये नहीं है, दरअसल दिशा की ये तस्वीरें मुंबई बेस्ड ब्राइडल इंडिया कंपनी के लिये फोटोशूट करवाया था, वो उनके उत्पादों को एंडोर्स करती हैं, इसी वजह से उन्होने फोटोशूट करवाया था, इन्हीं तस्वीरों को वायरल कर झूठ बोला जा रहा है।

दिशा की मनमोहक तस्वीरें
बॉलीवुड एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, उनके ग्लैमरस अंदाज की वजह से ही उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आपको बता दें कि भले इंडस्ट्री में आये उन्हें ज्यादा समय ना हुआ हो, लेकिन उनकी पर्सनैलिटी और खूबसूरती के लोग कायल हैं, यही वजह है कि उन्हें सोशल मीडिया सनसनी भी कहा जाता है।

बागी-2 की शूटिंग
दिशा पटानी इन दिनों फिल्म बागी-2 की शूटिंग में व्यस्त हैं, ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खुद टाइगर श्रॉफ और दिशा कह रही हैं, कुछ दिन पहले ही दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से ट्वीट कर अपने फैन्स को इसकी जानकारी दी थी, दोनों अक्सर अपने फैन्स के लिये सोशल मीडिया के माध्यम से तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

विराट-अनुष्का शादी
आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से इसी महीने से शादी की है, दोनों ने सात समंदर पार इटली में सात फेरे लिये, दोनों की शादी को इतना सीक्रेट रखा गया था कि जिस पंडित ने दोनों के फेरे करवाएं, उन्हें भी कुछ घंटे पहले तक मालूम नहीं था कि वो किस की शादी करवाने वाले हैं।

27 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन
शादी करने के बाद विराट-अनुष्का देश लौट चुके हैं, दोनों ने बीते 21 दिसंबर को दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया था, जिसमें देश के प्रधानमंत्री समेत कई सेलेब्स पहुंचे थे, अब 27 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा, धोनी समेत बॉलीवुड के कई नामचीन हस्ती शामिल हो सकते हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago