विराट-अनुष्का छोड़िये, दिशा पटानी ने वेडिंग फोटोशूट से कर दिया सबको हैरान, तस्वीरें वायरल

Disha Patani

दिशा पटानी ने अब तक बॉलीवुड के दो फिल्मों में काम किया है, लेकिन इन दोनों फिल्मों में उनकी एक्टिंग को पसंद किया गया था।

New Delhi, Dec 25 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी को फिल्म इंडस्ट्री में आये भले ज्यादा दिन ना हुए हों, लेकिन दिन ब दिन उनकी फैन फॉलोइंग बढती ही जा रही है, आपको बता दें कि दिशा ने अब तक बॉलीवुड के दो फिल्मों में काम किया है, लेकिन इन दोनों फिल्मों में उनकी एक्टिंग को पसंद किया गया था, जिसके बाद से उन्हें अच्छे ऑफर मिल रहे हैं, फिलहाल दिशा अपनी फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में है।

करियर की शुरुआत
आपको बता दें कि दिशा ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, Disha Patani1इस फिल्म में दिशा ने धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था, इसके साथ ही वो जिस तरह से परदे पर एक्टिंग कर रही थी, लग ही नहीं रहा था कि वो उनकी पहली फिल्म है।

हॉलीवुड सुपरस्टार के साथ कर चुकी हैं फिल्म
दिशा पटानी धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी के बाद हॉलीवुड सुपरस्टार जैकी चैन के साथ फिल्म की, आपको बता दें कि वो जैकी चैन के साथ कुंग फू योगा में दिखी थी, Disha Patani2और जल्द ही उनकी अगली फिल्म बागी-2 भी आने वाली है, इस फिल्म में खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ टाइगर श्रॉफ हैं, फिल्म को लेकर लोगों को काफी उम्मीदें है।

सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल
सोशल मीडिया पर दिशा पटानी की तस्वीरें वायरल हो रही है, वो दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं, दरअसल इसी महीने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली, Disha Patani31फिर सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी शादी का ऐलान किया, जैसे ही दिशा की ये तस्वीरें सामने आई तो उनके बारे में कहा गया कि वो भी शादी करने वाली है, इसीलिये उन्होने तस्वीरें शूट करवाई है।

सोशल मीडिया पर अफवाह
सोशल मीजिया पर ये अफवाह फैलाया जा रहा है कि दिशा ने प्री वेडिंग फोटशूट करवा ली है, जल्द ही वो शादी करने वाली है, लेकिन सच्चाई ये नहीं है, Disha Patani3दरअसल दिशा की ये तस्वीरें मुंबई बेस्ड ब्राइडल इंडिया कंपनी के लिये फोटोशूट करवाया था, वो उनके उत्पादों को एंडोर्स करती हैं, इसी वजह से उन्होने फोटोशूट करवाया था, इन्हीं तस्वीरों को वायरल कर झूठ बोला जा रहा है।

दिशा की मनमोहक तस्वीरें
बॉलीवुड एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, उनके ग्लैमरस अंदाज की वजह से ही उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. Disha Patani4आपको बता दें कि भले इंडस्ट्री में आये उन्हें ज्यादा समय ना हुआ हो, लेकिन उनकी पर्सनैलिटी और खूबसूरती के लोग कायल हैं, यही वजह है कि उन्हें सोशल मीडिया सनसनी भी कहा जाता है।

बागी-2 की शूटिंग
दिशा पटानी इन दिनों फिल्म बागी-2 की शूटिंग में व्यस्त हैं, ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खुद टाइगर श्रॉफ और दिशा कह रही हैं, Disha-Pataniकुछ दिन पहले ही दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से ट्वीट कर अपने फैन्स को इसकी जानकारी दी थी, दोनों अक्सर अपने फैन्स के लिये सोशल मीडिया के माध्यम से तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

विराट-अनुष्का शादी
आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से इसी महीने से शादी की है, दोनों ने सात समंदर पार इटली में सात फेरे लिये, anushka-viratदोनों की शादी को इतना सीक्रेट रखा गया था कि जिस पंडित ने दोनों के फेरे करवाएं, उन्हें भी कुछ घंटे पहले तक मालूम नहीं था कि वो किस की शादी करवाने वाले हैं।

27 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन
शादी करने के बाद विराट-अनुष्का देश लौट चुके हैं, दोनों ने बीते 21 दिसंबर को दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया था, Virat anushka mumbaiजिसमें देश के प्रधानमंत्री समेत कई सेलेब्स पहुंचे थे, अब 27 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा, धोनी समेत बॉलीवुड के कई नामचीन हस्ती शामिल हो सकते हैं।