तो क्‍या टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर दिशा पाटनी ने किया ब्रेकअप का ऐलान, फैंस को लगा झटका

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी क्‍या एक दूसरे से अलग हो चुके हैं, ये सवाल उठा है एक्‍ट्रेस की एक पोस्‍ट से । दोनों के फैंस के लिए ये खबर किसी झटके से कम नहीं ।  

New Delhi, Mar 02: दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने कथित ब्‍वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ को बर्थडे विश किया हैं । टाइगर आज अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं, दिशा ने टाइगर का एक सुपर क्यूट वीडियो शेयर किया है । इस तस्‍वीर के साथ एक्‍ट्रेस ने एक प्‍यारा सा मैसेज भी शेयर किया है, लिखा है- हैप्पीएस्ट बर्थडे मेरे सबसे अच्छे दोस्त। हम जैसे करोड़ों को अपनी मेहनत और अपनी प्यारी सी सोल के जरिए प्रेरित करने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। तुम बहुत प्यारे हो। ग्लोइंग स्किन के साथ टाइगर श्रॉफ इस वीडियो में स्माइल करते नजर आ रहे हैं।

तो क्‍या टाइगर श्रॉफ के साथ टूट गया रिश्ता?
दिशा की इस पोस्‍ट पर कुछ ही मिनटों में लाखों लाइक्स आ चुके हैं। वीडियो पर सेलेब्रिटीज ने भी टाइगर श्रॉफ को बर्थडे विश किया है। टाइगर की मॉम ने भी लव इमोजी शेयर किए हैं । लेकिन कई फैंस ने दिशा द्वारा टाइगर को बेस्ट फ्रेंड बताए जाने पर चुटकी ली है। मालूम हो कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

बॉयफ्रेंड को दोस्त बताया, पूछ रहे सवाल
दिशा का कैप्‍शन पए़कर एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा है- अरे इसने तो फ्रेंडजोन कर दिया। एक अन्य यूजर ने लिखा- बेस्ट फ्रेंड मतलब? वहीं एक और यूजर ने जहां टाइगर श्रॉफ को फ्रेंड जोन बताते हुए हंसने वाले कई इमोजी बना दिए हैं वहीं एक शख्स ने लिखा- बेस्ट फ्रेंड बता दिया भाई। आपको बता दें टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी न सिर्फ काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं बल्कि उनकी शादी को लेकर भी सुगबुगाहट चल रही है। लेकिन इसी बीच टाइगर के लिए दिशा का ऐसी बात लिखना कई सवाल खड़े कर रहा है।

फिटनेस फ्रीक हैं दिशा और टाइगर
बॉलीवुड का ये कपल अपनी फिटनेस के लिए भी चर्चा में रहता है । टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी दोनों ही फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव हैं । टाइगरजहां मार्शल आर्ट में कमाल के हैं वहीं दिशा पाटनी भी अक्सर जिम या मार्शल आर्ट करती नजर आ जाती हैं। फिल्मों में दिशा पाटनी को एक्शन सीन करते हुए देखा गाया है । बहरहाल दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर टाइगर को विश करने वालों में सबसे पहली रही हैं।

https://www.instagram.com/p/Calma5WjGCL/