Video: आलिया भट्ट कर रहीं थीं लाइव सेशन, फैंस को पीछे दिख गए शर्टलेस रणबीर कपूर

alia bhatt

क्‍या आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साथ रहते हैं, फैंस को इसका जवाब मिल गया है । ये हम नहीं आलिया के लाइव सेशन के बाद उनके फैंस कह रहे हैं ।

एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट का एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन चर्चा में आ गया है । इस वजह से नहीं कि आलिया कुछ काम की बात पर चर्चा कर रही हैं, बल्कि इस वजह से कि वो जिस कमरे से ये सेशन कर रहीं थीं उस कमरे में कौन दिखा है । दरअसल आलिया तो बात कर रहीं थीं जानवरों और नेचर के प्रति अपने प्यार के बारे में लेकिन, इस बीच मिरर रिफलेक्‍शन में फैंस को कुछ और ही दिख गया ।

दिखें शर्टलेस रणबीर कपूर
दरअसल फैन्स को आलिया के बगल में रखे एक मिरर में रणबीर कपूर का रिफ्लेक्शन दिख गया है । आलिया के इस वीडियो में जैसे ही वह हाथी देखने की बात करती है, तभी उनके पीछे लगे शीशे में एक रिफ्लेक्शन दिखाई देता है। आलिया के फैन्स के मुताबिक ये कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर हैं । फिजीक देखकर वो ही लग रहे हैं, उन्होंने शर्ट नहीं पहनी हुई है ।

फैंस कर रहे हैं कमेंट
आलिया के सेशन में रणबीर का दिखना मतलब फैंस को उस खबर का अप्रूवल मिल गया जिसमें कहा जाता है कि ये दोनों साथ में रहते हैं । अब लोग इस पर मजेदार कॉमेंट्स भी कर रहे हैं। आलिया और रणबीर काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि ये खबर अब तक ऑफीशियली सामने नहीं आई है ।

नीतू कपूर के साथ नहीं रहते रणबीर
रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया और रणबीर लॉकडाउन में एक साथ ही रह रहे हैं। रणबीर के कोविड पॉजिटिव होने के बाद आलिया भट्ट का टेस्ट भी पॉजिटिव आया था। रणबीर की मां नीतू कपूर पहले ही बता चुकी हैं कि वह अकेली रहती हैं। उन्हें अपनी प्रिवेसी अच्‍छी लगती है और उनके बच्चे उनसे मिलने के लिए आते रहते हैं। बहरहाल फैंस दोनों की शादी की खबर के इंतजार में हैं । एक इंटरव्यू के दौरान तो रणबीर ने ये तक कहा था कि कोरोना वायरस ना फैलता तो उनकी शादी हो गई होती।

https://www.instagram.com/p/CO5YxrRh68v/?utm_source=ig_embed&ig_rid=8e4018ac-14eb-4e25-a4cd-5809f468b33d