ससुर जावेद अख्‍तर के साथ खूब नाचीं शिबानी दांडेकर, पति फरहान को किस करते हुए तस्‍वीर वायरल

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर शादी के बंधन में बंध चुके हैं । शादी की खूबसूरत तस्‍वीरें सामने आई हैं, जो कि फैंस के बीच वायरल हैं ।

New Delhi, Feb 23: एक्‍टर, राइटर, डायरेक्‍टर फरहान अख्तर ने 4 साल के रिलेशनशिप के बाद अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शादी कर ली है । कपल ने एक प्राइवेट सेरेमनी में एक दूसरे का हमसफर बनने की कसमें खाई । शादी के लिए खंडाला के फार्म हाउस में बेहद खूबसूरत डेकोरेशन की गई थी । इस शादी में परिवार और दोस्‍तों के साथ कुछ बहुत करीबी लोग ही शरीक हुए थे । शादी के बाद इस कपल ने कोर्ट में अपना शादी को रजिस्टर्ड भी कराया, अब कपल ने अपनी शादी की तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं ।

शादी की खूबसूरत तस्‍वीरें की शेयर
फरहान अख्तर ने शादी बहुत ही प्राइवेट तरीके से की, हालांकि अब वो सोशल मीडिया के जरिए फेंस के साथ इन खूबसूरत पलों को शेयर कर रहे हैं । तस्वीरों में ग्रूममेट्स के साथ-साथ फरहान की मां हनी ईरानी भी नजर आ रही हैं, वहीं फरहान अपनी बेटियों शाक्या और अकीरा के संग भी देखे जा सकते हैं ।

जावेद अख्‍तर के साथ बहू शिबानी का डांस
एक तस्‍वीर में शिबानी दांडेकर अपने ससुर जावेद अख्तर के साथ डांस करती हुई दिख रही हैं । फरहान ने जो तस्‍वीरें शेयर की हैं, उनमें शंकर महादेवन, रितिक रौशन, फराह खान भी नजर आ रही हैं । फरहान ने सभी को दिल से शुक्रिया कहा है ।

शिबानी ने बदला नाम
शिबानी दांडेकर ने भी शादी की कई सारी तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं । शिबानी ने ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम भी बदल दिया है, उन्‍होंने शिबानी दांडेकर अख्‍तर कर लिया है । फरहान और शिबानी एक दूसरे के साथ 2018 से हैं । पिछले साल ही शिबानी दांडेकर ने अपने बर्थडे पर फरहान के नाम का टैटू अपनी गर्दन पर बनवाया था ।