बिना फेरों-बिना निकाह के हुई फरहान-शिबानी की शादी, पहली तस्वीर

फरहान अख्‍तर और शिबानी दांडेकर की शादी की पहली तस्‍वीर सामने आ चुकी है । फेंस इस तस्‍वीर को खूब पसंद कर रहे हैं । सोशल मीडिया पर दूल्‍हा-दुल्‍हन की जमकर चर्चा है ।

New Delhi, Feb 19: फरहान अख्‍तर और शिबानी दांडेकर आज ऑफीशियली एक दूजे के हो गए हैं । दोनों ने 4 साल डेटिंग के बाद आज शादी कर ली है । फरहान की ये दूसरी शादी है । पूरा फंक्‍शन फरहान के खंडाला वाले फार्म पर हो रहा है, जहां उनके करीबी दोस्‍त और परिवार के लोग शामिल हैं । शादी की पहली तस्‍वीर सामने आ चुकी है । दूल्‍हा दुल्‍हन बना जोड़ा बड़ा खूबसूरत और खुश लग रहा है ।

एक-दूजे के हुए फरहान-शिबानी
न्यूलीमैरिड कपल की शादी की पहली तस्वीर लीक हो चुकी है । दूल्हा-दुल्हन बने फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर एक दूसरे के साथ परफेक्ट कपल लग रहे हैं । वेल उनके फैंस के लिए इससे बढ़कर कुछ और वीकेंड ट्रीट नहीं हो सकती थी । दोनों की खुशी देखते ही बन रही है । फैंस बस ये दुआ मांग रहे हैं कि उनकी पूरी जिंदगी यूं ही प्यार से आबाद रहे ।

रेड एंड ब्‍लैक
ब्‍लैक सूट में फरहान जहां बेहद हैंडसम लग रहे हें, तो वहीं शिबानी रेड एंड बेज कलर के गाउन में स्टनिंग लग रही हैं । उनका वेडिंग लुक खूबसूरत रेड वेल  के साथ कंप्लीट लग रहा है । शादी में इन दोनों ने जमकर डांस भी किया हे । इसका भी एक वीडियो सामने आया है ।

कौन हैं शिबानी दोडेकर?
जावेद अख्तर की होने वाली बहू शिबानी दांडेकर पेशे से सिंगर, एक्ट्रेस और एंकर हैं । शिबानी ने अपने करियर की शुरुआत अमेरिकन टीवी से बतौर एंकर की थी, भारत आने के बाद शिबानी ने कई हिंदी शोज और इवेंट्स को होस्ट किया । शिबानी तब चर्चा में आईं जब उन्‍होंने 2019 में आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप को-होस्ट किया था । दोनों चार साल से एक दूसरे कसे डेट कर रहे हैं । शिबानी की फरहान के बच्‍चें संग भी बहुत अच्‍छी बॉन्डिंग है । दोनों ने अपने प्‍यार को कभी छुपाया नहीं, ये अकसर सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे की बांहों में नजर आते रहे हैं । फरहान अख्‍तर, जावेद अख्‍तर के बेटे हैं साथ ही वो एक्‍टर, राइटर, डायरेक्‍टर और पोएट भी हैं ।