बॉलीवुड

सपना चौधरी से जुड़ा सबसे बड़ा खुलासा, कभी प्यार में पागल आशिक ने मार दी थी सिर में गोली

घर से आउट होने की बात को लेकर हिना खान ने सपना चौधरी के बारे में ऐसा खुलासा किया, जिसे सुन हर कोई दंग रह गया।

New Delhi, Dec 02 : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी है, हालांकि कयास ये लगाये जा रहे हैं कि जल्द ही उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी, सपना चौधरी की निजी जिंदगी भी काफी संघर्षपूर्ण रही है, फिर चाहे बचपन में ही सर से पिता का साया उठ जाना हो, या फिर खुदकुशी की कोशिश के बावजूद बच जाना, बिग बॉस के घर में एक ऐसा खुलासा हुआ है, जिसे जानकर शायद आप भी हैरान रह जाएंगे।

हिना खान ने किया खुलासा
दरअसल ये उस समय की बात है, जब बिग बॉस सीजन 11 के पहला हफ्ता शुरु ही हुआ था, घर वालों ने विकास को पहला कैप्टन चुना, जिससे वो घर से बाहर निकलने से सेफ हो गये थे, तभी घर के अंदर इस बात को लेकर चर्चा जोरों पर थी कि सबसे पहले घर से बाहर कौन होगा ? घर से आउट होने की बात को लेकर हिना खान ने सपना चौधरी के बारे में ऐसा खुलासा किया, जिसे सुन हर कोई दंग रह गया।

सपना पर चलाई गई थी गोली
बिग बॉस सीजन-11 की कंटेस्टेंट हिना खान ने अपनी बातचीत में खुलासा किया कि एक बार सपना चौधरी को गोली मारी गई थी, लेकिन वो बच गई। दरअसल हिना, लव और महजबीं तीनों बात कर रहे थे कि इस हफ्ते घर से कौन आउट हो सकता है, तब महजबीं और लव ने कहा कि सपना काफी पॉपुलर है वो आउट नहीं हो सकती, उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है, महजबीं ने बताया कि सपना ने जहर खाकर आत्महत्या की भी कोशिश की थी।

शख्स ने सिर में मारी थी गोली
महजबीं के खुलासे के बाद हिना खान ने बताया कि एक बार सपना चौधरी पर उनके एक चाहने वाले ने गोली चला दी थी, हिना ने बताया कि हरियाणवी डांसर ने इस शख्स के साथ अपने काम की शुरुआत की थी, उस शख्स को सपना से प्यार हो गया था, लेकिन शादी-शुदा होने की वजह से सपना ने उनके प्रपोजल को ठुकरा दिया था, जिससे नाराज उस शख्स ने गोली चला दी थी।

पार्टी के दौरान चलाई थी गोली
हिना खान ने आगे बताते हुए कहा कि सपना चौधरी के मना करने से बौखलाये उस शख्स ने एक पार्टी के दौरान सपना पर गोली चला दी थी, गोली सपना चौधरी के सिर को छूते हुए निकली थी, तभी उनके सामने उनका भाई आ गया, उसे तीन गोली लगी थी, दोनों कई दिनों तक अस्पताल में रहे, फिर ठीक होने के बाद दोनों वापस लौटे।

सपना ने शख्स को जेल नहीं भिजवाया
गोली चलाने के बावजूद सपना चौधरी ने उस शख्स को जेल नहीं भिजवाया, जी हां, हिना के अनुसार हरियाणवी डांसर का मानना है कि वो शख्स अपनी करतूत पर बेहद शर्मिंदा था, वो दुबारा ऐसी गलती नहीं करेगा, इसी वजह से तब सिर्फ चेतावनी देकर छोड़ दिया था। हिना की बात सुन लव और महजबीं हैरान रह गये, हिना के अनुसार ये बातें खुद सपना ने ही घरवालों को बताई थी।

पिछले हफ्ते ही घर से हुई आउट
आपको बता दें कि डांस सेंसेशन सपना पिछले सप्ताह ही घर से आउट हुई है, दरअसल सपना की लोकप्रियता अच्छी खासी है, बावजूद शो में वो जिस तरह से खुद को लोगों के सामने पेश कर रही थी, उससे लोगों के बीच उनकी गलत इमेज बन रही थी। इस शो में या तो सपना सोई या लेटी हुई दिखती है, या फिर हिना के इशारों पर काम करती हुई। शायद इसी वजह से वो शो से बाहर भी हो गई।

डांस सेंसेशन
सपना चौधरी को डांस सेंसेशन कहा जाता है, हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान समेत पश्चिमी यूपी में वो बेहद लोकप्रिय हैं, उनका डांस देखने के लिये लोग दूर-दूर से आते हैं, हरियाणा में तो कहा जाता है कि अगर सपना चौधरी का कार्यक्रम करवाना है, तो पहले ही पुलिस बुला लो, क्योंकि उनके कार्यक्रम में खूब हंगामा होता है। इसी वजह से खुद भी डांसर अपनी पूरी सुरक्षा का इंतजाम करके चलती हैं।

संघर्षपूर्ण जीवन
सपना का जीवन बेहद संघर्षपूर्ण रहा है, वो जब 12 साल की थी, तभी उनके पिता गुजर गये थे, घर में दूसरा कोई कमाने वाला नहीं था, फिर सपना ने सिंगिग और डांसिंग में अपना करियर बनाया, इसी के बलबूते ना सिर्फ अपना परिवार चलाया, बल्कि हरियाणा में तो वो किसी सेलिब्रिटी या स्टार से कम नहीं है। वो एक कार्यक्रम के लाखों रुपये वसूलती है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago