बॉलीवुड

जैकलीन फर्नांडीज बनना चाहती हैं सानिया मिर्जा, लेकिन टेनिस स्टार की चाहत है कुछ और

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी सानिया मिर्जा का किरदार निभाना चाहती है, उन्होने अपनी फिल्म पिंक से अपने बेहतरीन अभिनय का लोहा मनवाया था।

New Delhi, Dec 28 : जैकलीन फर्नाडीज बॉलीवुड की उन गिनी चुनी एक्ट्रेसेज में शामिल हैं, जो किसी दूसरे देश से आकर कड़ी मेहनत के बाद अपनी पहचान बनाने में सफल रही, वो यूं तो पद्मावती जैसा ऐतिहासिक किरदार निभाना चाहती है, लेकिन किसी नामचीन खिलाड़ी के जीवन पर बनी फिल्म में काम करना भी उनकी प्राथमिकता है, वो टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से काफी प्रभावित है, वो खुद को पर्दे पर सानिया के किरदार में देखना चाहती है। आपको बता दें कि जैकलीन ने अभी तक रोमांटिक कॉमेडी फिल्में ही की है, लेकिन वो आशुतोष गोवारिकर और संजय लीला भंसाली जैसे निर्देशकों के साथ काम करना चाहती हैं।

पद्मावती जैसा किरदार निभाना चाहती हैं
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा कि मैं मानती हूं कि मैंने अभी तक रोमांटिक और कॉमेडी फिल्में बहुत कर ली, मैं अब संजय लीला भंसाली की पद्मावती जैसा किरदार निभाना चाहती हूं, आशुतोष गोवारिकर और भंसाली जैसे डायरेक्टर की फिल्मों में काम करने की मेरी तमन्ना है।

बायोपिक फिल्मों पर नजर
पिछले कुछ सालों से इंडस्ट्री में बन रही बायोपिक फिल्मों पर बॉलीवुड एक्ट्रेस की नजर है, वो कहती हैं, कि बायोपिक में काम करने से आप बहुत कुछ सीख पाते हैं, हाल ही में कई बेहतरीन बायोपिक रिलीज हुई, चूंकि मैं फिटनेस को लेकर जुनूनी हूं, तो चाहती हूं, कि किसी स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी के जीवन पर बनने वाली फिल्म में काम करु, सानिया मिर्जा से मैं बहुत प्रभावित हूं, मैं उम्मीद करती हूं कि उनके जीवन पर बन रही फिल्म में काम करुं।

तापसी पन्नू ने भी जताई थी इच्छा
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी सानिया मिर्जा का किरदार निभाना चाहती है, उन्होने अपनी फिल्म पिंक से अपने बेहतरीन अभिनय का लोहा मनवाया था। हाल ही में तापसी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरा बहुत मन है कि मैं सानिया मिर्जा की बायोपिक में काम करुं, इसके साथ ही वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की बायोपिक में भी काम करना चाहती हैं।

कई एक्ट्रेस रेस में
सानिया मिर्जा की बायोपिक को लेकतर कई एक्ट्रेसेज का नाम सामने आ चुका है। कुछ दिन पहले आलिया भट्ट का नाम भी सुर्खियों में था, हालांकि एक बार खबर आने के बाद दुबारा इसकी ज्यादा जिक्र नहीं हुई, एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस परिणिती चोपड़ा ने बायोपिक को लेकर बड़ा खुलासा किया था, जिससे जाहिर हो गया, कि वो अपनी बायोपिक में किस हीरोइन को देखना चाहती हैं।

परिणीति चोपड़ा ने बताई वजह
नेहा धूपिया के टॉक शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा ने कहा था कि सानिया मिर्जा की बायोपिक में आखिर परिणीति ही उनका किरदार क्यों निभाना चाहती है, इसकी उन्होने खास वजह भी बताई थी, दरअसल ये सारा किस्सा सानिया मिर्जा के एक इंटरव्यू से शुरु हुआ था।

सानिया ने जाहिर की थी इच्छा
टेनिस स्टार ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर उनके ऊपर बायोपिक बने, तो उसमें परिणीति चोपड़ा उनके किरदार में दिखे, इस पर परिणीती ने बताया कि सानिया यूएस ओपन खेल रही थीं, तभी मुझे आधी रात को 2-3 बजे के आसपास फोन आया, जब मैंने फोन उठाया, तो उधर से आवाज आई, हाय मैं सानिया मिर्जा हूं, मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं, कि तुम्हें पता है मैंने एक इंटरव्यू दिया है, जो हर जगह छप चुका है, मुझे लगता है कि ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं तुम्हें बताऊं, कि ऐसा क्यों हो रहा है।

सानिया ने परिणीति को किया था फोन
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया कि सानिया ने उनसे कहा था कि वो उनके जैसी दिखती है, हम दोनों के शरीर की बनावट भी लगभग एक जैसी ही है, सानिया से जब पूछा गया कि उनकी बायोपिक में कौन सी हीरोइन सबसे अच्छा उनका रोल अदा कर सकती है, तो उन्होने परिणीति का नाम लिया था, इस दिन के बाद सानिया और परिणीति के बीच अच्छी दोस्ती हो गई।

दीपिका का नाम भी आ चुका है
परिणीति से पहले साल 2014 में जब टेनिस सनसनी से पूछा गया था तो उन्होने स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम लिया था, नेशनल चिल्ड्रन्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान सानिया ने कहा था कि यदि उन पर कोई बायोपिक बनी, तो दीपिका उस भूमिका के साथ न्याय कर सकती है, हालांकि उन्होने ये भी कहा था कि वो नहीं चाहती कि उन पर भी कोई फिल्म बने, लेकिन यदि बनी तो चाहेंगी कि दीपिका उनकी किरदार में दिखे।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago