जैकलीन फर्नांडीज बनना चाहती हैं सानिया मिर्जा, लेकिन टेनिस स्टार की चाहत है कुछ और

sania mirza jacq

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी सानिया मिर्जा का किरदार निभाना चाहती है, उन्होने अपनी फिल्म पिंक से अपने बेहतरीन अभिनय का लोहा मनवाया था।

New Delhi, Dec 28 : जैकलीन फर्नाडीज बॉलीवुड की उन गिनी चुनी एक्ट्रेसेज में शामिल हैं, जो किसी दूसरे देश से आकर कड़ी मेहनत के बाद अपनी पहचान बनाने में सफल रही, वो यूं तो पद्मावती जैसा ऐतिहासिक किरदार निभाना चाहती है, लेकिन किसी नामचीन खिलाड़ी के जीवन पर बनी फिल्म में काम करना भी उनकी प्राथमिकता है, वो टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से काफी प्रभावित है, वो खुद को पर्दे पर सानिया के किरदार में देखना चाहती है। आपको बता दें कि जैकलीन ने अभी तक रोमांटिक कॉमेडी फिल्में ही की है, लेकिन वो आशुतोष गोवारिकर और संजय लीला भंसाली जैसे निर्देशकों के साथ काम करना चाहती हैं।

पद्मावती जैसा किरदार निभाना चाहती हैं
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा कि मैं मानती हूं कि मैंने अभी तक रोमांटिक और कॉमेडी फिल्में बहुत कर ली, jacqueline5मैं अब संजय लीला भंसाली की पद्मावती जैसा किरदार निभाना चाहती हूं, आशुतोष गोवारिकर और भंसाली जैसे डायरेक्टर की फिल्मों में काम करने की मेरी तमन्ना है।

बायोपिक फिल्मों पर नजर
पिछले कुछ सालों से इंडस्ट्री में बन रही बायोपिक फिल्मों पर बॉलीवुड एक्ट्रेस की नजर है, वो कहती हैं, कि बायोपिक में काम करने से आप बहुत कुछ सीख पाते हैं, jacquleine fernandesहाल ही में कई बेहतरीन बायोपिक रिलीज हुई, चूंकि मैं फिटनेस को लेकर जुनूनी हूं, तो चाहती हूं, कि किसी स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी के जीवन पर बनने वाली फिल्म में काम करु, सानिया मिर्जा से मैं बहुत प्रभावित हूं, मैं उम्मीद करती हूं कि उनके जीवन पर बन रही फिल्म में काम करुं।

तापसी पन्नू ने भी जताई थी इच्छा
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी सानिया मिर्जा का किरदार निभाना चाहती है, उन्होने अपनी फिल्म पिंक से अपने बेहतरीन अभिनय का लोहा मनवाया था। Tapsee pannuहाल ही में तापसी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरा बहुत मन है कि मैं सानिया मिर्जा की बायोपिक में काम करुं, इसके साथ ही वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की बायोपिक में भी काम करना चाहती हैं।

कई एक्ट्रेस रेस में
सानिया मिर्जा की बायोपिक को लेकतर कई एक्ट्रेसेज का नाम सामने आ चुका है। कुछ दिन पहले आलिया भट्ट का नाम भी सुर्खियों में था, parineeti chopraहालांकि एक बार खबर आने के बाद दुबारा इसकी ज्यादा जिक्र नहीं हुई, एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस परिणिती चोपड़ा ने बायोपिक को लेकर बड़ा खुलासा किया था, जिससे जाहिर हो गया, कि वो अपनी बायोपिक में किस हीरोइन को देखना चाहती हैं।

परिणीति चोपड़ा ने बताई वजह
नेहा धूपिया के टॉक शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा ने कहा था कि सानिया मिर्जा की बायोपिक में आखिर परिणीति ही उनका किरदार क्यों निभाना चाहती है, pari saniaइसकी उन्होने खास वजह भी बताई थी, दरअसल ये सारा किस्सा सानिया मिर्जा के एक इंटरव्यू से शुरु हुआ था।

सानिया ने जाहिर की थी इच्छा
टेनिस स्टार ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर उनके ऊपर बायोपिक बने, तो उसमें परिणीति चोपड़ा उनके किरदार में दिखे, इस पर परिणीती ने बताया कि सानिया यूएस ओपन खेल रही थीं, sania mirza1तभी मुझे आधी रात को 2-3 बजे के आसपास फोन आया, जब मैंने फोन उठाया, तो उधर से आवाज आई, हाय मैं सानिया मिर्जा हूं, मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं, कि तुम्हें पता है मैंने एक इंटरव्यू दिया है, जो हर जगह छप चुका है, मुझे लगता है कि ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं तुम्हें बताऊं, कि ऐसा क्यों हो रहा है।

सानिया ने परिणीति को किया था फोन
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया कि सानिया ने उनसे कहा था कि वो उनके जैसी दिखती है, हम दोनों के शरीर की बनावट भी लगभग एक जैसी ही है, sania parineetiसानिया से जब पूछा गया कि उनकी बायोपिक में कौन सी हीरोइन सबसे अच्छा उनका रोल अदा कर सकती है, तो उन्होने परिणीति का नाम लिया था, इस दिन के बाद सानिया और परिणीति के बीच अच्छी दोस्ती हो गई।

दीपिका का नाम भी आ चुका है
परिणीति से पहले साल 2014 में जब टेनिस सनसनी से पूछा गया था तो उन्होने स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम लिया था, Deepika saniaनेशनल चिल्ड्रन्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान सानिया ने कहा था कि यदि उन पर कोई बायोपिक बनी, तो दीपिका उस भूमिका के साथ न्याय कर सकती है, हालांकि उन्होने ये भी कहा था कि वो नहीं चाहती कि उन पर भी कोई फिल्म बने, लेकिन यदि बनी तो चाहेंगी कि दीपिका उनकी किरदार में दिखे।