जान्‍ह्वी-खुशी ने दुबई में की जमकर मस्‍ती, बिकिनी में दिखीं कपूर सिस्‍टर्स, नजरें हटाना मुश्किल

जान्‍ह्वी कपूर और खुशी कपूर दुबई वेकेशन पर हैं । दोनों बहनों ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी तस्‍वीरें शेयर की हैं । इन्‍हें देखकर आप उनसे नजरें हटा नहीं पाएंगे ।

New Delhi, Nov 12: जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी बहन खुशी कपूर के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही हैं । खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर अपने सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और वो लगातार वहीं से अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं । गुरुवार को जाह्नवी और खुशी ने ATV बाइक की राइड लेते हुए तस्‍वीरें शेयर की थीं, अब बहनों की बिकिनी फोटोज वायरल हो रही हैं ।

रेगिस्‍तान की जबरदस्‍त तस्‍वीरें
जान्‍ह्वी और खुशी ने रेगिस्तान से तस्‍वीरें शेयर की थी । दोनों गजब के पोज कर रहीं थीं । फैंस को कपूर सिस्‍टर्स का ये अंदाज कुछ ज्‍यादा ही भा गया । जिसके बाद फैन पेज पर ये तस्‍वीरें जमकर वायरल होने लगीं । खुशी, जान्‍ह्वी की छोटी बहन हैं और अभी फिल्‍ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं । अब जाह्नवी और खुशी रेगिस्तान से निकलकर दुबई के बीच पर पहुंच गई हैं।

बीच से शेयर की बिकिनी फोटोज
खुशी और जान्‍ह्वी दोनों ने दुबई के बीच से मस्ती करते हुए फोटोज शेयर की हैं । दोनों बहनें बिकिनी में पोज करती दिखीं हैं । उनका सनसेट के सामने पोज वायरल हो रहा है । जाह्नवी कपूर ने ब्लैक बिकिनी में अपनी फोटोज शेयर की हैं, बिकिनी पर गुलाब के फूल और हरी पत्तियों का डिजाइन बना हुआ है । जाह्नवी ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो पानी में खेल रही हैं । जाह्नवी ने फोटोज को कैप्शन दिया, ‘लुंगी डांस.’

वॉटर एडवेंचर का लिया मजा
जाह्नवी कपूर पानी में जेट स्की का मजा भी ले रही हैं, उन्होंने अपनी वीडियो भी शेयर की है, जिसमें जाह्नवी जेट स्की पर राइड कर रही हैं । वहीं खुशी कपूर ने बीच पर पोज करते हुए तस्‍वीरें शेयर की हैं । फोटोज में खुशी डेनिम शॉर्ट्स, बिकिनी टॉप और बकेट हैट पहने हुई दिख रही हैं । खुशी और जाह्नवी ने दुबई ने बेस्‍ट सिस्‍टर्स टाइम इंज्‍वॉय किया है  ।