कश्‍मीर फाइल्‍स को लेकर कंगना रनौत ने फिर किया कुछ ऐसा, लोग बोले– यही है सच्‍ची राष्‍ट्रवादी

कश्‍मीर फाइल्‍स को लेकर सोशल मीडिया पर अब भी बज जारी है, इस बीच कंगना रनौत ने एक बार फिर अपने रिएलिटी शो में इस फिल्‍म को लेकर बड़ी बात कही है ।

New Delhi, Mar 21: विवेक रंजन अग्निहोत्री निर्देशित फिल्‍म कश्‍मीर फाइल्‍स रिलीज के एक हफ्ते बाद भी हाउसफुल चल रही है । इस फिल्‍म की माउथ पब्लिसिटी कमाल की है, यही वजह है कि लोग अब तक इस फिल्‍म को देखने के लिए उतावले हैं । फिल्‍म को लेकर बॉलीवुड ए क्‍लास का ज्‍यादा सपोर्ट देखने को नहीं मिला है । लेकिन कई हैं जिन्‍होंने फिल्‍म का जबरदस्‍त समर्थन किया है, इनमें एक बड़ा नाम कंगना रनौत का भी है । पहले कंगना ने खुद फिल्‍म देखी और फिर इसकी जमकर तारीफ की । अब एक बार कंगना ने फिल्‍म को प्रमोट किया है ।

लॉकअप में कंगना ने की तारीफ
एमएक्‍स प्‍लेयर पर आ रहे रिएलिटी शोज लॉकअप को होस्‍ट कर रहीं कंगना रनौत ने शो के कैदियों से बात करते हुए फिल्‍म को लेकर चर्चा की । कंगना ने सभी को बताया कि आप घर के अंदर हैं लेकिन घर के बाहर एक फिल्‍म की जमकर चर्चा हो रही है । इस फिल्‍म का नाम है कश्‍मीर फाइल्‍स ।

बंपर कमाई का किया जिक्र
कंगना रनौत ने फिल्‍म की बंपर कमाई का भी जिक्र किया, कंगना ने बताया कि ये फिल्‍म 10 से 15 करोड़ में बनी हुई है लेकिन फिल्‍म 100 करोड़ से भी ज्‍यादा का कारोबार कर चुकी है । कंगना की ये बात सुनकर सभी जेलमेट हैरान रह जाते हैं ।

कंगना ने पहले भी शेयर किया था वीडियो
इससे पहले भी कंगना रनौत ने कश्‍मीर फाइल्‍स को लेकर एक वीडियो शेयर कर लोगों से फिल्‍म देखने की अपील की थी । कंगना फिल्‍म देखकर आई थीं, जिसके बाद उन्‍होंने फिल्‍म को प्रमोट करते हुए एक वीडियो शेयर किया, उन्‍होंने बताया था कि ये फिल्‍म क्‍यों सभी भारतीयों को देखनी चाहिए । कंगना बेबाक बात कहने के लिए जानी जाती हैं, लेकिन इस तरह से एक शो में उनका खुलकर कुछ कहना लोगों को भी भा गया है । यूजर्स कंगना के इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं और उन्‍हें सच्‍ची राष्‍ट्रवादी बता रहे हैं ।