कंगना रनौत का इस बड़े नेता से चल रहा है चक्‍कर! इन लोगों को अब तक कर चुकी हैं डेट

एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी शादी और बेबी प्‍लानिंग को लेकर खुलकर चर्चा की है । कंगना का किसी नेता के साथ चक्‍कर चल रहा है ये खबर भी सुर्खियों में है ।

New Delhi, Nov 13: कंगना रनौत को हाल ही में पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया है । कंगना ने सम्‍मान मिलने के बाद अपनी खुशी जाहिर की । हांलाकि कंगना अपने एक बयान को लेकर इन दिनों जमकर निशाने पर हैं, भीख में मिली आजादी वाला कंगना का बयान विपक्ष समेत कई नेटिजन्‍स को चुभ गया है । बहरहाल, आज बता उस खबर की जो चर्चा में है । खबर है कि कंगना किसी नेता के साथ इश्‍क में हैं, जी हां और आने वाले कुछ सालों में शादी और फिर बच्‍चे की भी प्‍लानिंग है ।

कंगना रनौत की फैमिली प्‍लानिंग
कंगना रनौत ने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि “मैं निश्चित रूप से शादी करना चाहती हूं और बच्चे पैदा करना चाहती हूं । मैं खुद को पांच साल बाद एक मां के रूप में और एक पत्नी के रूप में देखती हूं ।” कंगना ने इंटरव्यू में अपने पार्टनर का हिंट भी दिया है, जी हां ये सुनकर आपको झटका लग सकता है । कंगना ने पार्टनर को लेकर कहा कि वह एक ऐसे व्यक्ति से शादी करने जा रही हैं, जो नए भारत के विजन पर सक्रिय रूप से काम कर रहा है ।

कंगना का मजेदार जवाब
एक्‍ट्रेस कंगना रनौत से इंटरव्यू में ये सवाल भी पूछा गया कि क्या वह पांच साल में मां और पत्नी बनने के प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं? कंगना ने इस पर हंसते हुए जवाब दिया, “हां.” फिर कंगना से उनके पार्टनर के बारे में पूछा गया और उन्होंने कहा, “आपको जल्द ही पता चल जाएगा.” यह पूछे जाने पर कि क्या वह रिलेशनशिप में खुश हैं, उन्होंने कहा, “हां, बिल्कुल,” इसके आगे उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी और कहा कि आपको बहुत जल्द पता चल जाएगा।

कंगना रनौत के पास्‍ट रिलेशनशिप
कंगना रनौत बॉलीवुड में जब नई-नई आई थीं तो वो आदित्‍य पंचोली के साथ रहती थीं । शादीशुदा आदित्‍य का उनके साथ काफी लंबा अफेयर रहा । हालांकि जब कंगना इस रिश्‍ते से बाहर आईं तो उन्होंने कई आरोप लगाए, लेकिन आदित्‍य ने सभी को सिरे से खारिज कर दिया । इसके बाद कंगना शेखर सुमन के बेटे अध्‍ययन सुमन के साथ रिलेशनशिप में रही हैं । अध्‍ययन के साथ उनका रिश्‍ता काफी समय तक रहा, लेकिन रिश्‍ता अंजाम तक पहुंचे इससे पहले ही ब्रेकअप हो गया । कंगना और रितिक रौशन के बीच का विवाद भी खूब चर्चा में रहा है । कंगना ने रितिक पर उन्‍हें इस्‍तेमाल करने का आरोप लगाया था । हालांकि ये विवाद अब तक थमा नहीं है ।