कंगना रनौत को चाहिए कैसा ब्‍वॉयफ्रेंड? ‘क्‍वीन’ ने बताए अपने फ्यूचर प्‍लान्‍स

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने भविष्‍य की योजनाएं साझा की हैं । कंगना ने बताया है कि वो अपने लिए कैसा ब्‍वॉयफ्रेंड चाहती हैं ।

New Delhi, Mar 22: अपने बेहतरीन अभिनय का लोहा मंगवाने वालीं एक्‍ट्रेस कंगना रनौत बेबाक बोली में विश्‍वास रखती हैं । कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर बॉलीवुड की ये पंगा क्‍वीन 23 मार्च को अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी । कंगना रनौत फिलहाल सिंगल हैं, लेकिन वो अपना परिवार बढ़ाने में विश्‍वास रखती हैं । प्‍यार भी करना चाहती हैं और शादी भी । कंगना ने कुछ समय पहले एक इंटरव्‍यू में अपने फ्यूचर प्‍लान्‍स बताए थे, क्‍या हैं वो बातें जो खुद कंगना ने शेयर की थी, आइए जानते हैं ।

18 की उम्र में किया था डेब्‍यू
कंगना रनौत 35 की होने वाली हैं, लेकिन उनका बॉलीवुड करियर काफी लंबा हो चुका है । दरअसल कंगना रनौत ने 18 साल की उम्र में अनुराग बसु की फिल्म की फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था । इसके बाद कंगना ने एक के बाद एक कई फिल्‍में कीं, ‘ तनु वेड्स मनु’, ‘कृष 3’ और ‘क्वीन’ जैसी फिल्‍मों से उन्‍हें दर्शकों का जबरदस्‍त प्‍यार मिला । कंगना ने चार बार राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीतीं । कंगना को पहला नेशनल अवॉर्ड 2008kangana ranaut में आई उनकी फिल्म “फैशन” के लिए मिला था, इसके बाद 2014 में उनकी फिल्म “क्वीन” के लिए उनको दूसरा नेशनल अवॉर्ड मिला । 2015 में “तनु वेड्स मनु” के लिए भी कंगना को बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था । इसके बाद सल 2021 ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘पंगा’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

पांच सालों में खुद को कहां देखती हैं कंगना
कंगना रनौत फिल्मों के साथ ही साथ वह सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं । कंगना ने बीते साल 2021 में जब उनसे एक समिट के दौरान उनके आने वाले 5 सालों की योजना के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि आने वाले पांच सालों में खुद को एक वाइफ और मां के रूप में देखना पसंद करेंगी । एक्ट्रेस ने ‘टाइम्स नाउ समिट 2021’ में बताया था कि आने वाले 5 सालों में मैं निश्चित रूप से शादी करना चाहती हूं और बच्चे पैदा करना चाहती हूं ।

पार्टनर को लेकर क्‍या बोलीं कंगना
वहीं कंगना से जब उनके पार्टनर के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि “तुम्हें जल्द ही पता चल जाएगा।” वैसे कंगना अपने बीएफ को लेकर एक इच्‍छा जाहिर कर चुकी हैं, बीते साल जब कंगना अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ का प्रोमोशन करने द कपिल शर्मा शो में पहुंची थीं तब एक्ट्रेस ने अपने लाइफ पार्टनर को लेकर मजेदार बातें कही थीं । कपिल ने कंगना को दो ऑप्‍यान दिए थे, इंटेलिजेंट या बातूनी तब कंगना ने बताया था कि उन्हे चुप रहने वाला बॉयफ्रेंड चाहिए क्योंकि उन्हें बोलना पसंद है और उन्हें सुनने वाले लोग बहुत अच्छे लगते हैं। कंगना ने आगे कहा था कि उनका ब्‍वॉयफ्रेंड किसी भी फील्‍ड का हो बस दिल का अच्‍छा होना चाहिए ।