कैटरीना कैफ ने पिंक बिकिनी में दिखाया हुस्‍न, पति विकी कौशल संग स्‍लीपी मोड में सेल्‍फी वायरल

कैटरीना कैफ की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं । एक्‍ट्रेस ने बीच वेयर में और अपने प्‍यारे हबी के साथ रोमांटिक तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

New Delhi, Mar 16: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ टाइगर 3 में नजर आने वाली हैं, फिल्‍म का एक टीजर पिछले दिनों ही रिलीज हुआ है । इस टीजर में कैट जबरदस्‍त एक्‍शन सीखती हुई नजर आ रही हैं । साथ ही सलमान खान की भी एक झलक देखने को मिली है । कैटरीना फिल्‍म से इतर अपने इंस्‍टा पोस्‍ट और स्‍टोरी के लिए भी चर्चा में हैं । एक्‍ट्रेस ने कुछ बेहद खूबसूरत पल फैंस के साथ शेयर किए हैं, जो कि अब वायरल हैं ।

बीच वेयर में शेयर की फोटोज
कैटरीना कैफ ने पिंक बीच वेयर में अपनी कुछ ग्‍लैमरस तस्‍वीरें शेयर की हैं । वो हैं बीच वेयर में लेकिन उन्‍होंने उसके ऊपर जैकेट भी वेयर की हुई है, साथ ही एसेसरीज और सनग्‍लासेज भी उनके लुक को कंप्‍लीट कर रहे हैं । कैटरीना इन तस्‍वीरों में पोज कर रही हैं । उन्‍होंने इन फोटोज को कैप्‍शन भी दिया है, लिखा है सम कैजुअल बीच वेयर बाय अनीता श्रॉफ अदजानिया । कैट की इस पोस्‍ट को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं । उनका लुक शानदार लग रहा है ।

पति के साथ सेल्‍फी भी हो रही वायरल
कैटरीना कैफ ने पति विकी कौशल के साथ कुछ सेल्‍फी अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं । उन्‍होंने इन्‍हें फीड में नहीं बल्कि स्‍टोरी में लगाया है । तस्‍वीरों में कैटरीना ने विकी कौशल के कंधे पर अपना सिर रखा हुआ है, उन्‍होंने एक तस्‍वीर में स्‍लीपी मोड लिखा है तो वहीं दूसरी तस्‍वीर में एक दिल शेप का स्टिकर लगाया हुआ है । कपल की ये सेल्‍फी बहुत ही पसंद आ रही है ।

वैलेंटाइन डे पर तस्‍वीर की थी शेयर
वैलेंटाइन डे के मौके पर कैटरीना ने विक्की के साथ कोजी Katrina1फोटोज शेयर की थी, जिसमें दोनों एक दूसरे को कसकर हग करते हुए नजर आ रहे थे । कैटरीना ने ये क्‍यूट फोटो शेयर करते हुए लिखा था- इस साल हम शायद रोमांटिक डिनर नहीं कर पाएंगे लेकिन तुम मुश्किल पल को आसान बना देते हो और वो ही मायने रखता है । कैटरीना कैफ जल्द ही टाइगर 3 में नजर आएंगी. उन्होंने फिल्म के टीजर के साथ रिलीज डेट अनाउंस कर दी है।