कैटरीना कैफ ने समुद्र से दिखाया दिलकश अंदाज, अपने ‘फेवरेट’ के साथ दिए पोज

कैटरीना कैफ की लेटेस्‍ट तस्‍वीरें लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींच रही है । सामने आई तस्वीरों में वो ग्रीन आउटफिट में दिलकश पोज दे रही हैं ।

New Delhi, Mar 10: कैटरीना कैफ के फैंस उनकी दिलकश तस्‍वीरों को देखने के इंतजार में रहते हैं, उनके फैंस मिलियन्‍स में हैं । इंस्‍टाग्राम पर वो जैसे ही तस्‍वीरें शेयर करती हैं, धड़ल्‍ले से वायरल होने लगती हैं । रीसेन्‍टली कैटरीना ने अपनी कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो ग्रीन कलर की ग्‍लैमरस आउटफिट में नजर आ रही हैं । कैटरीना का ये दिलकश अंदाज देखते ही बन रहा है ।

समंदर के बीच एड शूट
कैटरीना की फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि वो किसी शिप पर हैं और समंदर के बीचो-बीच जाकर उनका ये फोटोशूट करवाया है । कैटरीना के इन खूबसूरत तस्वीरों पर फैन्स दिल खोलकर उनके लुक की तारीफें कर रहे हैं । उनका कॉमेंट सेक्‍शन फैंस के प्‍यार से भरा हुआ है । कैटरीना ने इन तस्‍वीरों को एक प्‍यारा सा कैप्‍शन भी दिया है । दरअसल ये स्‍लाइस ब्रैंड का शूट है, कैटरीना इस ब्रांड को पिछले कई सालों से एंडोर्स कर रही हैं ।

कैटरीना ने दिया कैप्‍शन
कैटरीना कैफ ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं- खास जग, खास दिन मेरे फेवरेट #SabseThickSabseTasty के साथ।  इसके साथ ही उन्होंने एक आम की इमोजी भी शेयर की है । कैट की इन खूबसूरत तस्वीरों पर फैन्स दिल खोलकर तारीफें कर रहे हैं । फोटोज में फैन्स को कैट ब्यूटीफूल, अमेजिंग , सिजलिंग और रोमांटिक मूड में लग रही हैं।

बॉलीवुड की टॉप हिरोइन हैं कैटरीना
कैटरीना कैफ की गिनती बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेज में होती है। वो बॉलीवुड के A लिस्टर्स स्टार्स की गिनती में आती हैं । कैट अपने फैंस को फिटनेस मोटिवेशन और फैशन गोल्स देती नजर आती हैं । उनके काम की बात करें तो वो एक बार फिर सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी । यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 में रिलीज होगी।