पत्‍नी कैटरीना की गोद में लेटे विकी कौशल उठा रहे प्रकृति का मजा, वेकेशन फोटोज लूट लेंगी दिल

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्‍वीर शेयर की है, फैंस इन तस्‍वीरों को देखकर बस देखते ही जा रहे हैं ।

New Delhi, Mar 31: बॉलीवुड का न्‍यूली वेड जोड़ा कैटरीना कैफ और विकी कौशल अकसर चर्चा में रहता है । शादी के बाद से ही दोनों अपने वर्क कमिटमेंट पूरे कर रहे हैं, लेकिन जब समय मिलता है तो अपनी साथ में एक तस्‍वीर फैंस के साथ जरूर शेयर कर देते हैं । फिलहाल कैट और विकी दोनों फ्री हैं और बिजी शिड्यूल से थोड़ा वक्‍त चुरा के प्रकृति का आनंद ले रहे हैं ।

बीवी की गोद में लेटे हैं विकी कौशल
कैटरीना कैफ ने अपने इंस्‍टा अकाउंट पर तस्‍वीरें शेयर की हैं । एक तस्‍वीर में विक्की कौशल पत्नी कैटरीना कैफ की बाहों में लेटे हुए आसमान की ओर देख रहे हैं, तो वहीं कैटरीना भी ब्लैक कैप लगाए बेहद खूबसूरत लग रही हैं । दूसरी फोटो में वो चेयर पर बैठी दिखाई दे रही हैं और तीसरी तस्वीर है उस होटल के रूम की जिसमें वह विक्की कौशल के साथ ठहरी हैं । बेहद खूबसूरत ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ।

बिकिनी एंड नो मेकअप
तस्वीरों में कैटरीना कैफ बिना मेकअप के नजर आ रही है, उन्‍होंने बिकिनी वेयर की हुई है । विक्‍की कौशल भी शर्टलेस ही उनकी गोद में लेटे हैं । कैटरीना ने खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए बीच वाले इमोजी अपने कैप्शन में शेयर किए हैं । फैंस को इन तस्‍वीरों का बेसब्री से इंतजार था, दोनों के एयरपोर्ट से वीडियो सामने आए थे ।

एक दूसरे के साथ लगते हैं बेहद खुश
साल 2021 में कैटरीना और विकी कौशल की शादी ने सबको चौंका दिया था । इनकी डेटिंग की अफवाहें तो लंबे समय से थीं, लेकिन उस पर मुहर यूं शादी की खबर से लगेगी ये कोइ Katrina1नहीं जानता था । बहरहाल शादी के बाद से ये कपल अकसर अपने फैंस को सरप्राइज करता रहता है । दोनों की साथ में तस्‍वीरें खूब वायरल होती हैं ।