बॉलीवुड

14 साल बाद वापस आ रहा है ये टीवी शो, Teaser Release

आपका फेवरेट टीवी शो वापस लौट रहा है, हंसना भूल गए हैं तो तैयार हो जाएं । क्‍यों ये बड़े लोग आपको हंसाए बिना नहीं छोड़ने वाले, पूरी डीटेल आगे पढ़ें ।

New Delhi, Mar 25 : एक ऐसा टीवी सीरियल जिसने कुछ सालों पहले सबको हंसा-हंसाकर लोट पोट कर दिया था । एक ऐसा सीरियल जिसके डायलॉग, किरदार सब कुछ बहुत अलग थे । जाने माने चेहरे लेकि हंसी के धुरंधर । जी नहीं हम कपिल शर्मा के शो की बात नहीं कर रहे हैं, हम बात कर रहे हैं हंसा और प्रफुल के कॉमेडी सीरियल खिचड़ी की बात कर रहे हैं । जी हां, इस खबर को सुनकर ही आपके चेहरे पर मुस्‍कान आ गई ना, जरा सोचिए ये जब टीवी पर आएगा तो आप कितना एंटरटेन होंगे ।

14 साल के बाद वापसी
मोस्‍ट पॉपुलर टीवी कॉमेडी सीरियल खिचड़ी स्‍टार प्‍लस पर वापस आ रहा है । 14 साल के लंबे इंतजार के बाद इसकी फिर से वापसी हो रही है । इस सीरियल की खासियत थी कि ये आपको तरोताजा कर देता था । हंसा- प्रफुल का एपिक रोमांस और बाऊजी – जय श्री की तूतू मैंमैं शायद ही आप इसे भूल पाएं हों । 14 साल बाद दोबारा इस सीरियल को देखना वाकई काफी खास होगा ।

2004 में आया था लास्‍ट सीजन
साल 2004 में खिचड़ी का लास्‍ट सीजन आया था, ये काफी हंसाने वाला था । खिचड़ी के किरदार बनावटी या अटपटे नहीं लगते थे । ये सीरियल हर आयु वर्ग के लिए खास होता था । एक परिवार में बच्‍चे से लेकर बुजुर्ग तक कैसे एक साथ रहते हैं, एक दूसरे के साथ अचछा समय बिताते हैं, और खूब हंसाते हंसाते हैं । ये सब इसे देखकर आप सीख सकते हैं ।

14 अप्रैल से ऑन एयर
खिचड़ी के पहले दो सीजन शानदार रहे हैं, अब तीसरे सीजन के लिए भी उममीद की जा रही है कि एक बार फिर धूम मचाएगा । इन दिनों टीवी से कॉमेडी सीरियल गायब ही हो गए हैं । सास बहू के ड्रामे से ऊब चुके लोग अब कुछ नया देखना चाहते हैं । स्‍टर प्‍लस पर इस सीरियल का प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें हंसा, बाबूजी से लेकर परमिंदर की भी झलक है । और बच्‍चों का तड़का भी इसमें मौजूद है ।

अईपीएल के बीच होगी एंट्री
यह शो आईपीएल के समय में शुरू हो रहा है लेकिन शो के निर्माताओं का मानना है कि इससे शो को फायदा ही मिलेगा । उनका कहना है कि जब भी मैच में ब्रेक होता है या मैच बोरिंग होने लगता है तो लोग कॉमिडी शो देखना ही पसंद करते हैं । इससे शो को नए दर्शक ही मिलेंगे ।  शो की अपनी फैन फॉलोइंग, 90 के दशक के बच्‍चे जो इस के फैन हुआ करते थे वो अब इसे अपने बच्‍चों के साथ इंज्‍वॉय करेंगे ।

नए रंग में पुराने कलाकार
नई खिचड़ी में भी आपके वही पुराने देखे, जाने पहचाने चेहरे नजर आएंगे । अनंग देसाई, सुप्रिया पाठक, वंदना पाठक, राजीव मेहता और जेडी मजीठिया के अलावा कुछ एपिसोड्स में रेणुका शाहणे, रत्ना पाठक शाह और दीपशिखा नागपाल भी नजर आएंगी । ये शो में तड़के का काम करेंगे । हंसा बेन और प्रफुल के एपिक रोमांस को देखकर आप भी इस जोड़ी के जैसे बनने की तमन्‍ना करेंगे ।

सीरियल पर बनी फिल्‍म
साल 2010 में इस सीरियल पर फिल्‍म भी बनी । खिचड़ी द मूवी के नाम से बनी फिल्‍म को दर्शकों ने ठीक ठाक ही पसंद किया । ये पहला इंडियन टीवी सीरियल है जिस पर फिल्म भी बनी थी । फिल्‍म के बाद उम्‍मीद की जा रही थी ये दोबारा टीवी पर नजर आएगा । लेकिन लंबे गैप के बाद अब यानी फिल्‍म बनने के 8 साल बाद इसकी पर्दे पर वापसी हो रही है । देखना होगा इस दौर में इसे कितना पसंद किया जाता है ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago