14 साल बाद वापस आ रहा है ये टीवी शो, Teaser Release

आपका फेवरेट टीवी शो वापस लौट रहा है, हंसना भूल गए हैं तो तैयार हो जाएं । क्‍यों ये बड़े लोग आपको हंसाए बिना नहीं छोड़ने वाले, पूरी डीटेल आगे पढ़ें ।

New Delhi, Mar 25 : एक ऐसा टीवी सीरियल जिसने कुछ सालों पहले सबको हंसा-हंसाकर लोट पोट कर दिया था । एक ऐसा सीरियल जिसके डायलॉग, किरदार सब कुछ बहुत अलग थे । जाने माने चेहरे लेकि हंसी के धुरंधर । जी नहीं हम कपिल शर्मा के शो की बात नहीं कर रहे हैं, हम बात कर रहे हैं हंसा और प्रफुल के कॉमेडी सीरियल खिचड़ी की बात कर रहे हैं । जी हां, इस खबर को सुनकर ही आपके चेहरे पर मुस्‍कान आ गई ना, जरा सोचिए ये जब टीवी पर आएगा तो आप कितना एंटरटेन होंगे ।

14 साल के बाद वापसी
मोस्‍ट पॉपुलर टीवी कॉमेडी सीरियल खिचड़ी स्‍टार प्‍लस पर वापस आ रहा है । 14 साल के लंबे इंतजार के बाद इसकी फिर से वापसी हो रही है । इस सीरियल की खासियत थी कि ये आपको तरोताजा कर देता था । हंसा- प्रफुल का एपिक रोमांस और बाऊजी – जय श्री की तूतू मैंमैं शायद ही आप इसे भूल पाएं हों । 14 साल बाद दोबारा इस सीरियल को देखना वाकई काफी खास होगा ।

2004 में आया था लास्‍ट सीजन
साल 2004 में खिचड़ी का लास्‍ट सीजन आया था, ये काफी हंसाने वाला था । खिचड़ी के किरदार बनावटी या अटपटे नहीं लगते थे । ये सीरियल हर आयु वर्ग के लिए खास होता था । एक परिवार में बच्‍चे से लेकर बुजुर्ग तक कैसे एक साथ रहते हैं, एक दूसरे के साथ अचछा समय बिताते हैं, और खूब हंसाते हंसाते हैं । ये सब इसे देखकर आप सीख सकते हैं ।

14 अप्रैल से ऑन एयर
खिचड़ी के पहले दो सीजन शानदार रहे हैं, अब तीसरे सीजन के लिए भी उममीद की जा रही है कि एक बार फिर धूम मचाएगा । इन दिनों टीवी से कॉमेडी सीरियल गायब ही हो गए हैं । सास बहू के ड्रामे से ऊब चुके लोग अब कुछ नया देखना चाहते हैं । स्‍टर प्‍लस पर इस सीरियल का प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें हंसा, बाबूजी से लेकर परमिंदर की भी झलक है । और बच्‍चों का तड़का भी इसमें मौजूद है ।

अईपीएल के बीच होगी एंट्री
यह शो आईपीएल के समय में शुरू हो रहा है लेकिन शो के निर्माताओं का मानना है कि इससे शो को फायदा ही मिलेगा । उनका कहना है कि जब भी मैच में ब्रेक होता है या मैच बोरिंग होने लगता है तो लोग कॉमिडी शो देखना ही पसंद करते हैं । इससे शो को नए दर्शक ही मिलेंगे ।  शो की अपनी फैन फॉलोइंग, 90 के दशक के बच्‍चे जो इस के फैन हुआ करते थे वो अब इसे अपने बच्‍चों के साथ इंज्‍वॉय करेंगे ।

नए रंग में पुराने कलाकार
नई खिचड़ी में भी आपके वही पुराने देखे, जाने पहचाने चेहरे नजर आएंगे । अनंग देसाई, सुप्रिया पाठक, वंदना पाठक, राजीव मेहता और जेडी मजीठिया के अलावा कुछ एपिसोड्स में रेणुका शाहणे, रत्ना पाठक शाह और दीपशिखा नागपाल भी नजर आएंगी । ये शो में तड़के का काम करेंगे । हंसा बेन और प्रफुल के एपिक रोमांस को देखकर आप भी इस जोड़ी के जैसे बनने की तमन्‍ना करेंगे ।

सीरियल पर बनी फिल्‍म
साल 2010 में इस सीरियल पर फिल्‍म भी बनी । खिचड़ी द मूवी के नाम से बनी फिल्‍म को दर्शकों ने ठीक ठाक ही पसंद किया । ये पहला इंडियन टीवी सीरियल है जिस पर फिल्म भी बनी थी । फिल्‍म के बाद उम्‍मीद की जा रही थी ये दोबारा टीवी पर नजर आएगा । लेकिन लंबे गैप के बाद अब यानी फिल्‍म बनने के 8 साल बाद इसकी पर्दे पर वापसी हो रही है । देखना होगा इस दौर में इसे कितना पसंद किया जाता है ।