किम शर्मा-लिएंडर पेस की रोमांटिक तस्‍वीरें दे रहीं कपल गोल, एनीवर्सरी पर दिया सरप्राइज

किम शर्मा और लिएंडर पेस के रिश्ते को एक साल पूरा हो गया है । 365 दिन साथ में गुजारने के बाद दोनों ने अपनी रोमांटिक फोटोज शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया है ।

New Delhi, Mar 30: किम शर्मा और लिएंडर पेस पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में हैं । दोनों एक दूसरे को कितना पसंद करते हैं, ये उनकी तस्‍वीरों से जाहिर होता रहा है । दोनों एक दूसरे के परिवारों के भी बहुत करीब हैं । हर वेकेशन, हर फेस्टिवल पर ये कपल साथ में नजर आता रहा है । अब जब इन दोनों के रिलेशनशिप को 1 साल पूरे हो गए हैं तो दोनों ने सोशल मीडिया पर इजहार ए इश्‍क किया है ।

तस्‍वीरें की शेयर
किम शर्मा – लिएंडर पेस ने अपने अपने इंस्‍टा अकाउंट पर एकसाथ कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं, जो उनके अलग-अलग वेकेशन की है। फोटोज को शेयर करते हुए किम ने लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सरी चार्ल्स…365 दिन। खुशी और लर्निंग्स के एंडलेस मोमेंट्स। मेरे होने के लिए धन्यवाद। आपसे बहुत प्यार करती हूं’। वहीं लिएंडर ने भी किम के साथ कई रोमांटिक फोटोज शेयर की और लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सरी…365 दिनों की यादों के लिए और हर रोज एक साथ जिंदगी सीखने के लिए धन्यवाद. तुम पहली ही नजर में मुझे भा गई थी।’

निकनेम भी किए जाहिर
इन पोस्ट के जरिए दोनों ने एक-दूसरे के निकनेम का भी खुलासा कर दिया । दोनों प्यार से एक दूसरे को खास नाम से बुलाते हैं । लिएंडर, किम को जहां मिच कहते हैं तो किम उन्हें चार्ल्स पुकारती हैं । किम और लिएंडर अब किसी से अपना रिलेशनशिप नहीं छिपाते । दोनों ओपनली एक-दूसरे के साथ घूमते हैं और वेकेशन पर जाते हैं।

क्‍या कर रही हैं किम?
किम शर्मा एक्‍ट्रेस हैं, 1993 में उन्‍ळोंने फिल्म डर से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। पॉपुलैरिटी साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म मोहब्बतें से मिली । इसके बाद किम ने कई फिलमें की, वह एस एस राजामौली की फिल्म मगधीरा में स्पेशल अपीयरेंस के रूप में नजर आई थीं। अभी किम फिल्मों में सक्रिय नहीं हैं । आने वाले समय में फैंस उन्‍हें पर्दे पर देखेंगे या नहीं, ये कहना अभी मुश्किल है । किम का पूरा फोकस उनकी पर्सनल लाइफ पर है ।