मुनव्वर फारूकी से पूनम तक, Lock Upp के लिए इतना चार्ज कर रहे सेलेब, करोड़ों में कंगना की फीस

रिएलिटी शो लॉक अप के लिए सेलेब कितनी फीस ले रहे हैं, आगे बताते हैं आपको । लेकिन कंगना रनौत की फीस सुनकर आप हैरान रह जाएंगे ।

New Delhi, Mar 11: एमएक्‍स प्‍लेयर पर आ रहे एकता कपूर के रिएलिटी शो लॉक अप ने पहले हफ्ते के अंदर ही टॉप शोज की लिस्ट में अपनी जगह बना ली है । लोगों को शो का जेल वाला कॉन्सेप्ट काफी पसंद आ रहा है । कंगना की जेल में एक दो नहीं कई सारे कॉन्ट्रोवर्शियल कैदी हैं, यानी कि सेलेब हैं जो अपनी डिफरेंट पर्सनैलिटी से फैंस को इंप्रेस कर रहे हैं । ये शो 10 हफ्ते तक चलने वाला है, और अब तक शो में कई सरप्राइज दर्शकों को देखने को मिल चुके हैं । फैंस ये भी जानना चाहते हैं कि इस शो के सेलेब कितना कमाते हैं, और कंगना को कितना चार्ज मिल रहा है । आगे पढ़ें  ।

कंगना रनौत की फीस
धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत लॉक अप के जरिए रिएलिटी शो में नए अंदाज में kangana ranautनजर आ रही हैं । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस को शो के लिए बड़ी रकम दी जा रही है । बताया जा रहा है कि कंगना रनौत हर एपिसोड के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं । पूरे शो के लिए कंगना को 25 करोड़ रुपये की फीस दी जा रही है।
अंजलि अरोड़ा
कंगना की जेल में सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा भी हें । बताया जारहा है कि अंजलि शो में रहने के लिए एकता कपूर से 3 से 4 लाख रुपये ले रही हैं । अंजलि की कच्‍चा बादाम पर बनी रील धुंआधार वायरल हुई थी ।

मुनव्वर फारूकी
स्‍टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी कंगना रनौत की जेल के सबसे पॉपुलर कैदी साबित हो रहे हैं । मुनव्वर कंगना की जेल में रहने के लिए हर हफ्ते 3 से 3.5 लाख रुपये फीस ले रहे हैं ।
पायल रोहतगी
सोशल मीडिया पर अपने विचारों को खुलकर रखने वाली पायल रोहतगी भी कंगना के शो में नजर आ रही हैं । इन्‍हें हर हफ्ते के 3 लाख रुपये दिए जा रहे हैं।
सिद्धार्थ शर्मा
लॉक अप से पहले सिद्धार्थ शर्मा कुछ यूथ बेस्ड रियलिटी शो में नजर आ चुके हैं, सिद्धार्थ को शो में रहने के लिए हर हफ्ते का 2 से 2.5 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं।

निशा रावल
निशा रावल को इस शो में काफी पसंद किया जा रहा है । लॉक अप में निशा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें खुलकर बता रही हैं । उनकी स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी से शो की क्वीन कंगना रनौत भी इंप्रेस नजर आईं । निशा को लॉक अप में रहने के लिए एक हफ्ते के 1.75- 2 लाख रुपये फीस दी जा रही है।
करणवीर बोहरा
आखिरी नाम है टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर करणवीर बोहरा का । कई टीवी शोज कर चुके करणवीर अब लॉक अप में हैं । उन्‍हें हर हफ्ते के 2 लाख रुपये दिए जा रहे हैं।

पूनम पांडे
अगला नाम पूनम पांडे का है, पति सैम बॉमबे पर घरेलु हिंसा से लेकर तमाम आरोप लगा रहीं पूनम इस जेल की बेहद बोल्‍ड कैदी हैं । पूनम पांडे लॉक अप में रहने के लिए एक हफ्ते के 3 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं।
सारा खान
टीवी की कॉन्ट्रोवर्शियल एक्ट्रेस सारा खान बिग बॉस का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं । अब वो कंगना रनौत की कैदी बन गई हैं । सारा हर हफ्ते 2.5 से 3 लाख रुपये फीस चार्ज कर रही हैं ।
सायशा शिंदे
सायशा, अपने ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से खूब चर्चा में हैं । सायशा लॉक अप में रहने के लिए एक हफ्ते के 1 लाख रुपये ले रही हैं ।